छत्तीसगढ़ में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसे लेकर सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुट गए हैं। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सभी 14 विधायक 5 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करेंगे।

रमन सिंह के नेतृत्व में पीएम मोदी से मिलेंगे भाजपा विधायक
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के नेतृत्व में सभी 14 विधायक दिल्ली जाएंगे और पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने भाजपा विधायकों से मुलाकात करने के लिए समय सुनिश्चित कर दिया है।

विधानसभा चुनाव को लेकर होगी चर्चा

मिली जानकारी के मुताबिक, भाजपा विधायक पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान प्रदेश में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों को साझा करेंगे। इसके अलावा, वे प्रदेश के तमाम राजनीतिक मुद्दों को भी प्रधानमंत्री के सामने रखेंगे।

भाजपा को 2018 में मिली थी करारी हार

गौरतलब है कि पिछली बार 2018 में हुए विधानसभा चुनाव भाजपा की प्रदेश में करारी हार हुई थी। उसे 15 साल तक लगातार सत्ता में रहने के बावजूद हार का सामना करना पड़ा।

कोरोना की वजह से नहीं हो सकी थी मुलाकात

मिली जानकारी के अनुसार, छत्तीसगढ़ के भाजपा विधायक 4 साल में पहली बार पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। इसके पहले कोरोना वायरस संक्रमण के चलते उन्हें मुलाकात करने के लिए समय नहीं दिया गया था।