कम बजट में बड़ी स्क्रीन वाला टीवी चाहते हैं, तो थॉमसन नया ऑप्शन लेकर आया है. कंपनी ने 65-इंच स्क्रीन साइज वाला टीवी लॉन्च किया है, जो गूगल ओएस (Google OS) के साथ आता है. बड़ी स्क्रीन होने के बाद भी कंपनी ने इसकी कीमत को कंपटीशन से कम रखा है. ब्रांड का नया टीवी शपथ प्रो मैक्स (Oath Pro Max) सीरीज का हिस्सा है.  

थॉमसन के इस टीवी में आपको 40W के स्पीकर मिलेंगे, जो डॉल्बी एटमॉस (Dolby Atmos) साउंड टेक्नोलॉजी सपोर्ट के साथ आते हैं. इस साल की शुरुआत में कंपनी ने दो सस्ते टीवी अपनी Alpha सीरीज में लॉन्च किए थे. नया टीवी साल 2023 में कंपनी की प्रमुख लॉन्चिंग में से एक है.  

कितनी है कीमत? 

थॉमसन का 65-इंच स्क्रीन साइज वाला टीवी 43,999 रुपये में आता है. वहीं इस स्क्रीन साइज में दूसरे ब्रांड्स के टीवी 50 हजार रुपये से ज्यादा की कीमत पर आते हैं. थॉमसन का नया टीवी 13 अप्रैल से Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. स्मार्ट टीवी फ्लिपकार्ट की Summer Saving Days सेल का हिस्सा होगा.  

कंपनी की मानें तो शुरुआती कस्टमर्स को इस टीवी पर ऑफर मिलेगा. Flipkart सेल का फायदा 17 अप्रैल तक ही मिलेगा. लिस्टिंग के मुताबिक, इस टीवी पर 10 परसेंट तक का डिस्काउंट Yes Bank क्रेडिट कार्ड पर मिलेगा.  

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स? 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो नया टीवी 65-इंच के IPS डिस्प्ले के साथ आता है. इसमें 4K रेज्योलूशन वाला डिस्प्ले दिया गया है.स्क्रीन HDR 10+ सपोर्ट, 500 Nits की ब्राइटनेस और डॉल्बी विजन सपोर्ट के साथ आती है. इसमें आपको फुली बेजल-लेस डिजाइन दिया गया है. 

टीवी 40W के डॉल्बी ऑडियो स्टीरियो बॉक्स स्पीकर के साथ आता है. इसमें डॉल्बी एटमॉस (Dolby Atmos), Dolby Digital Plus और DTS TrueSurround का सपोर्ट मिलेगा. स्मार्ट टीवी MT9062 प्रोसेसर के साथ आता है, जिसमें Mali G52 GPU दिया गया है. टीवी में 2GB RAM और 16GB स्टोरेज मिलता है. 

कनेक्टिविटी के लिए डुअल बैंड Wi-Fi, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, USB 2.0 और HDMI पोर्ट दिया गया है. इस पर आपको Netflix, Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar, ZEE5 समेत दूसरे ऐप्स का एक्सेस मिलता है. आपको गूगल असिस्टेंट इनेबल्ड रिमोट मिलता है, जो इन-बिल्ट क्रोमकास्ट के साथ आता है.