रायपुर। अगर आप पुलिस में भर्ती होकर करियर बनाने वाले इच्‍छुक अभ्‍यथियों के लिए सुनहरा मौका है। दरअसल, छत्‍तीसगढ़ पुलिस विभाग में 975 रिक्त पदों पर भर्ती होने जा रही है। पुलिस विभाग में यह भर्ती लिखित परीक्षा के माध्‍यम से होगी। छत्तीसगढ़ पुलिस ने सब-इंस्पेक्टर, प्लाटून कमांडर, सूबेदार की सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन जारी कर दिया है। जिसमें लिखित परीक्षा की तारीख से लेकर एडमिट कार्ड की पूरी जानकारी दी गई है।

पुलिस महानिदेशक कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक 17 सितंबर 2021 को विभिन्न पदों के लिए 975 रिक्त पदों पर सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया था। लिखित परीक्षा रायपुर, बिलासपुुर, दुर्ग, जगदलपुर एवं अंबिकापुर संभागीय मुख्यालय में आयोजित की जाएगी। परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र व्यवसायिक परीक्षा मंडल की वेबसाइट से 18 मई 2023 को सुबह 10 बजे से डाउनलोड किए जा सकेंगे।

पुलिस मुख्यालय से जारी विज्ञापन के मुताबिक सब-इंस्पेक्टर, प्लाटून कमांडर, सूबेदार के 975 खाली पदों पर सीधी भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन होगा। यह मुख्य परीक्षा 26, 27 और 29 मई को आयोजित होगी। छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल इस भर्ती परीक्षा को आयोजित करवाएगा।