बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर-एक्टर धर्मेश यलांडे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं।अपनी डांसिंग स्टाइल की वजह से वह घर-घर में फेमस हो चुके हैं। हालांकि यह सफलता उन्हें चुटकी बजाते ही नहीं मिली बल्कि इसके पीछे उनकी कई साल की कड़ी मेहनत है।धर्मेश हर साल 31 अक्तूबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं।

धर्मेश डांस की दुनिया का एक ऐसा सितारा हैं जिन्होंने कड़ी मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है। धर्मेश का जन्म साल 1983 में हुई था। परिवार की आर्थिक हालत ठीक न होने की वजह से उन्होंने कभी चपरासी की नौकरी की तो कभी वड़ा पाव बेचा। लेकिन डांस के प्रति उनकी दीवानगी कभी भी कम नहीं हुई। इसी जूनन की वजह से वह लगातार इस क्षेत्र में संघर्ष करते रहे और आज वह लोगों के सबसे पसंदीदा डांसर्स में से एक हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान धर्मेश ने बताया था कि डांसर बनने के लिए उन्होंने 18 साल तक संघर्ष किया है। धर्मेश आज शोहरत की जिन बुलंदियों पर खड़े हैं वहां तक पहुंचने में डांसिंग रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' का बहुत बड़ा हाथ है। इस शो से वह रातोंरात लोगों के बीच फेमस हो गए थे। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि आज भी उनका ऑडिशन का वीडियो यूट्यूब पर देखा जाता है। इस शो से उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई। वह रेमो डिसूजा को अपना गुरू मानते हैं। रेमो भी अपने इस शिष्य को काफी ज्यादा सपोर्ट करते हैं।