शाहरुख खान 'जवान' के साथ अपना ही रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी कर रहे हैं। पिछले शुक्रवार को देशभर में इस फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग खोली गईं, और प्रशंसकों ने अपनी सीटें सुरक्षित करने में जरा भी कोताही नहीं बरती। अग्रिम बुकिंग में यह फिल्म हर गुजरते दिन के साथ नए रिकॉर्ड बना रही है। अब शाहरुख को अभिनेता धर्मेंद्र ने उनकी फिल्म के लिए बधाई दी है।

बड़े पर्दे से पांच साल के अंतराल के बाद शाहरुख खान ने ' पठान' से धमाकेदार वापसी की है। एक्शन थ्रिलर फिल्म को देखते हुए उनके फैंस जोरों-शोरों से फिल्म की बुकिंग कराने में लगे हुए है। ‘जवान’ की रिलीज से पहले अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र ने किंग खान को शुभकामनाएं दी हैं और उन्हें ढेर सारा प्यार दिया है।

धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर पर दोनों की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'शाहरुख, बेटे जवान के लिए तुम्हें ढेर सारी शुभकामनाएं।' शाहरुख खान के धर्मेंद्र सहित इंडस्ट्री के कई अभिनेताओं के साथ काफी अच्छे संबंध हैं। ऐसे में हर कोई किंग खान को शुभकामनाएं देने से नहीं चूक रहा है। यह देखना है कि क्या शाहरुख अपनी ही फिल्म पठान का रिकॉर्ड तोड़ पाते हैं या नहीं।

इसी बीच एक तरफ जहां शाहरुख के फैंस उनकी फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं। वहीं, दूसरी ओर बांग्लादेश में ‘जवान’ को लेकर काफी विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। ऐसे में बांग्लादेश में फिल्म की रिलीज पर एक बड़ा सवाल खड़ा हो गया है। आने वाले दिनों में पता चलेगा कि शाहरुख की फिल्म बांग्लादेश में रिलीज होती है या नहीं।

बता दें कि यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए शाहरुख ने पहली बार एटली के साथ मिलकर काम किया है। फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, प्रियामणि सहित अन्य कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं।