छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि उसका दोस्त बुरी तरह से घायल हो गया है। टक्कर लगने के बाद बाइक अनियंत्रित हो गई और रेलिंग से जा टकराई। इस दौरान सिर पर चोट लगने से युवक की जान चली गई

जानकारी के मुताबिक, हादसा रविवार रात राजपुर थाना क्षेत्र के अंबिकापुर-गढ़वा नेशनल हाइवे- 343 पर हुआ है। कर्रा जूनापारा निवासी मंदीप उरांव (20) अपने दोस्त कमलेश उरांव (19) के साथ रविवार को राजपुर आया था। रात करीब 8.30 बजे दोनों बाइक से कर्रा लौट रहे थे। अभी वे महुआपारा कोर्ट के पास पहुंचे थे कि बलरामपुर की ओर से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। 

टक्कर लगते ही बाइक सवार अनियंत्रित हो गए और सड़क किनारे लगी रेलिंग से टकरा गए। हादसे में मंदीप को सिर पर गंभीर चोट आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसका दोस्त कमलेश उछलकर दूर जा गिरा। हादसे के बाद जाम लग गया। पुलिस का कहना है कि अगर युवक ने हेलमेट पहना होता तो संभवत: उसकी जान बच जाती।  हादसे के बाद पहुंची पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।