छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में एक पिता ने अपने बेटे की टांगी से वारकर हत्या कर दी। मामला बतौली थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, सुवारपारा निवासी शिव कुमार पैकरा (22) का ग्राम पोकसरी निवासी एक शादीशुदा महिला से प्रेम संबंध था। महिला का एक बच्चा भी है। नए साल के पहले दिन रविवार को शिवकुमार अपनी प्रेमिका के साथ पिकनिक मनाने गया था। इसके बाद शाम करीब 7.30 बजे उसे और बच्चे को लेकर अपने घर पहुंच गया। यह देखकर परिजन भड़क गए और उनके बीच विवाद शुरू हो गया। 

शिवकुमार अपनी प्रेमिका और बच्चे को घर में रखने व शादी करने की जिद पर अड़ा था। वहीं माता-पिता उसे प्रेमिका को बाहर कर देने या उसके साथ चले जाने को कह रहे थे। परिजन उसके प्रेम संबंध को लेकर पहले से नाराज थे। विवाद बढ़ा तो शिवकुमार लकड़ी लेकर अपनी मां वैजंती को मारने के लिए दौड़ा। इससे डरकर वैजंती घर से बाहर भाग गई। फिर शिव कुमार ने अपने पिता रामजीत पर डंडे से हमला कर दिया। 

इससे रामजीत भी आक्रोशित हो गया। वह घर से टांगी निकाल लाया और शिवकुमार पर हमला कर दिया। टांगी के एक के बाद एक कई वार से शिवकुमार गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद रामजीत पैकरा ने सरपंच को बताया कि उसने बेटे शिवकुमार को डंडे से मारा है, वह आंगन में गिरा है। सरपंच की सूचना पर बतौली थाना पुलिस बल मौके पर पहुंच गई। 

रामजीत पैकरा ने पुलिस को यह बता गुमराह करने की कोशिश की कि उसने डंडे से शिवकुमार पैकरा को मारा है। मौके पर पहुंची फारेंसिक टीम ने बताया कि धारदार हथियार से हत्या की गई हैं। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो रामजीत पैकरा ने टांगी से हत्या करना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने आरोपी रामजीत को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को सोमवार शाम कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे उसे जेल भेज दिया गया है।