उज्जैन ।   महाकाल पुलिस ने रविवार तड़के करीब चार बजे नृसिंह घाट क्षेत्र से दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों तस्करों से पुलिस ने 45 ग्राम स्मैक बरामद की है। दोनों आरोपित नशेड़ियों को स्मैक सप्लाय करने के लिए जा रहे थे। बीते तीन दिनों में चिमनगंज, नीलगंगा और जीवाजीगंज पुलिस पांच तस्करों को गिरफ्तार कर चुकी है। महाकाल पुलिस ने बताया कि रविवार तड़के करीब चार बजे मुखबिर से सूचना मिली थी कि नृसिंह घाट पर दो युवक स्मैक सप्लाय करने के लिए आ रहे हैं। इस पर पुलिस ने दबिश देकर मौके से जावेद और फारूख दोनों निवासी बाड़ी मोहल्ला खईया को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने 45 ग्राम स्मैक बरामद की है। पूछताछ में दोनों ने पुलिस को बताया कि नृसिंह घाट व आसपास के क्षेत्र में दिनभर पुलिस की मौजूदगी रहती है, इसलिए दोनों तड़के स्मैक सप्लाय करने के लिए आए थे। हालांकि पुलिस को अब तक यह नहीं पता चला है कि दोनों आरोपित किससे स्मैक लेकर आए थे और किसे सप्लाय करने के लिए जा रहे थे। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

महिला व किशोरी सहित पांच तस्कर हो चुके गिरफ्तार

बता दें कि गुरुवार रात को नीलगंगा पुलिस ने पंचमुखी हनुमान मंदिर सांवराखेड़ी से फरीदा बी निवासी दुर्गा कालोनी व मंदसौर जिले के सीताउम निवासी एक किशोरी को गिरफ्तार किया था। दोनों के कब्जे से 60 ग्राम स्मैक बरामद की थी।इसके अलावा जीवाजीगंज पुलिस ने वाल्मीकि धाम के समीप से जफर निवासी हाथी का टेकरा जीवाजीगंज को गिरफ्तार कर उसके पास से 24 ग्राम स्मैक बरामद की थी। वहीं चिमनगंज पुलिस ने बुधवार रात को कानीपुरा पुलिया से अशफाक खां निवासी चंद्र नगर आगर रोड तथा चेतन सांखला निवासी उर्दूपुरा को गिरफ्तार कर दोनों के पास से 30 ग्राम स्मैक जब्त की थी।

चिमनगंज पुलिस ने भी तीन स्मैक तस्करों को किया गिरफ्तार

चिमनगंज पुलिस ने रविवार दोपहर पांड्याखेड़ी ब्रिज के नीचे स्मैक की डिलेवरी देने के लिए आए तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि रविवार को मुखबिर से सूचना मिलने के बाद ब्रिज के नीचे दबिश देकर विजय अहिरवार निवासी ग्राम झोंटा बडौद, शाजापुर, लक्की राठौर निवासी ढांचा भवन, गोपाल पांडे निवासी कृष्ण विहार कालोनी को गिरफ्तार कर उनके पास से 36 ग्राम स्मैक बरामद की है। तीनों बदमाश किसी को स्मैक की डिलेवरी देने के लिए आए थे। इससे पहले ही पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।