भोपाल | पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनथ ने मंगलवार को कांग्रेस कार्यालय में ध्वजारोहण किया। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उन्होंने प्रदेश की जनता के लिए संदेश वाचन भी किया। उन्होंने जनता से प्रदेश की  तरक्की और सच्चाई का साथ देने बुराई का अंत करने संकल्प लेने की बात कही। उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना भी साधा।पूर्व सीएम कमलनाथ ने कांग्रेस कार्यालय में सुबह 8.30 बजे ध्वजारोहण किया।

इस दौरान कांग्रेस के पदाधिकारी भी मौजूद थे। इस अवसर पर कमलनाथ ने अपनी सरकार की उपलब्धी गिनाते हुए जनता से कहा कि आज देश के लोकतंत्र पर हमला हो रहा है। हमें इस हमले का डट कर मुकाबला करना है। आजादी के 76 साल बाद हमें एक बार फिर बुराई पर अच्छाई की जीत हासिल करनी है। उन्होंने कहा कि हमारे प्रदेश में बहुत सी बुराईयां सिर उठा रही है। उन्होंने कहा कि हमें बेरोजगारी की बुराई का अंत युवाओं को रोजगार देकर करना है।  

उन्होंने कहा कि एक और बुराई भ्रष्टाचार और घोटाले है। मध्य प्रदेश में इंसान से लेकर भगवान तक किसी को भ्रष्टाचार और घोटालों से निजात नहीं मिल रही है। उन्होंने महाकाल लोक घोटाला, सतुपड़ा भवन अग्निकांड घोटाला, पटवारी भर्ती घोटाला, पोषण आहार घोटाला, आरक्षक भर्ती घोटाला, कारम डैम घोटाला, पेसा भर्ती घोटाला, नर्सिंग कॉलेज घोटाला, छात्रवृत्ति घोटाला, ई-टेंडर घोटाला से लेकर कई घोटाला किए है। हमें इस भ्रष्टाचार और घोटाला राज को खत्म करना है।