हर हफ्ते सिनेमाघरों में कोई न कोई फिल्म जरूर दस्तक देती है। इस हफ्ते थिएटर्स में मशहूर सिंगर गुरु रंधावा और एक्ट्रेस सई मांजरेकर की फिल्म कुछ खट्टा हो जाए रिलीज हुई थी। फिल्म के ट्रेलर से माना जा रहा था कि शायद यह फिल्म दर्शकों को लुभा पाने में कामयाब हो पाएगी और बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई तो कर ही लेगी। मगर ऐसा नहीं हुआ।

जी अशोक के निर्देशन में बनी कुछ खट्टा हो जाए फिल्म की तरह पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी खट्टा ही रहा। फिल्म ने पहले दिन बहुत ही धीमी शुरुआत की है। अपनी आवाज का जादू चलाने वाले गुरु रंधावा की पहली डेब्यू फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे ही बुरा हाल हो गया है। जानिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन...

कैसी रही कुछ खट्टा हो जाए की शुरुआत?

गुरु रंधावा और सई मांजरेकर स्टारर कुछ खट्टा हो जाए कल यानी 16 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। क्रिटिक्स और दर्शकों से फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। फिल्म ने पहले दिन चंद लाखों से ओपनिंग की। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, कुछ खट्टा हो जाए ने पहले दिन सिर्फ 25 लाख रुपये का कारोबार किया है। हालांकि, यह शुरुआती आंकड़े हैं। सही नंबर्स इससे ज्यादा या कम भी हो सकता है।

भले ही शुक्रवार को गुरु और सई का जादू न चल पाया हो, लेकिन वीकेंड पर फिल्म की कमाई में उछाल आने की उम्मीद की जा सकती है।

क्या है कुछ खट्टा हो जाए की कहानी?

फैमिली ड्रामा कुछ खट्टा हो जाए में सई मांजरेकर ने एक ऐसी लड़की की भूमिका निभाई है, जो IAS बनने के लिए जी तोड़ मेहनत करती हैं। हालांकि, उनकी शादी गुरु रंधावा से करा दी जाती है। रोमांस, इमोशन और झूठ के साथ कहानी में कई ट्विस्ट एंड टर्न हैं। फिल्म में सई और गुरु के अलावा अनुपम खेर और इला अरुण भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।