रायसेन । आज देश भर में 77वें स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन किया गया है। इसी बीच, रायसेन के जिला मुख्यालय के होमगार्ड मैदान में चल रहे स्वतंत्रता दिवस के आयोजन में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी का स्वास्थ्य अचानक बिगड़ गया। फिलहाल, उनकी तबीयत स्थिर बताई जा रही है।दरअसल, ध्वजारोहण के बाद मैदान में परेड चल रही थी, इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री मंच पर खड़े थे।

तभी अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें चक्कर आ गए। खुद को संभालने के लिए वे तुरंत कुर्सी पर बैठे और वहीं बेहोश हो गए। इसके तुरंत बाद स्वास्थ्य मंत्री रायसेन के जिला अस्पताल लाया गया।जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद वह बेहतर इलाज के लिए भोपाल चले गए। हालांकि, अब वह स्वस्थ हैं और डॉक्टर के मुताबिक, मंत्री काफी देर तक खड़े थे, इसलिए उनके पैर ठंडे पड़े गए थे।

अस्पताल में शुगर, ब्लड प्रेशर सभी चीजों की जांच की गई और सब नॉर्मल रहा।करीब 15 मिनिट अस्पताल में रहने के बाद स्वास्थ्य मंत्री स्वयं चलकर गाड़ी में बैठे और भोपाल निकल गए। भोपाल में उनका उपचार चल रहा है, विधायक रामेश्वर शर्मा ने अस्पताल पहुंचकर उनसे मुलाकात की। समारोह के दौरान अचानक मंत्री की तबीयत बिगड़ जाने के कारण ग्राउंड में अफरा-तफरी मच गई थी।