मुनव्वर फारुकी और हिना खान एक लंबे समय से अपने गाने को सुर्खियों में बने हुए थे। दोनों के रोमांटिक ट्रैक का पहला पोस्टर देखने के साथ ही फैंस इस गाने के आउट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दोनों की केमिस्ट्री क्या रंग दिखाएगी, ये जानने के लिए तो हर किसी का दिल बेकरार था।

अब दोनों का ये रोमांटिक ट्रैक 'हल्की-हल्की' सी फाइनली दर्शकों के सामने आ चुका है। इस गाने ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर तबाही तो मचाई ही है, लेकिन शर्त लगा लीजिये कि इस रोमांटिक गाने को सुनने के बाद आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी।

हिना खान- मुनव्वर की जोड़ी का चला जादू

हिना खान और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी का गाना 'हल्की-हल्की सी' ने रिलीज के साथ ही फैंस के दिलों पर कब्जा कर लिया है। इस गाने में न सिर्फ मुनव्वर फारुकी के चेहरे पर ब्रेकअप का दर्द दिख रहा है, लेकिन इसी के साथ हिना खान का उनकी परवाह करना और दोनों की शानदार केमिस्ट्री वाकई मैजिकल है।

इस गाने के लिरिक्स आपको निश्चित तौर पर किसी की यादों में ले जाने और मन में रोमांस जगाने के लिए काफी है। 4 मिनट 59 सेकंड का ये गाना और भी ज्यादा रोमांटिक बनाया है अंत में मुनव्वर फारुकी ने अपने शायराना अंदाज से, इस गाने को असीस कौर और साज भट्ट ने अपनी खूबसूरत आवाज में गाया है, तो वहीं गाने के लिरिक्स संजीव चतुर्वेदी ने लिखे हैं।

हिना खान और मुनव्वर फारुकी के गाने के ना सिर्फ लिरिक्स अच्छे हैं, बल्कि इसको विजुअली भी काफी अच्छी तरह से प्रेजेंट किया गया है।

यूट्यूब पर आते ही इस गाने ने मचाई तबाही

मुनव्वर फारुकी और हिना खान के गाने 'हल्की-हल्की सी' ने लोगों के दिलों पर कैसा असर छोड़ा है, इस बात का अंदाजा आप व्यूज से लगा सकते हैं।

तीन घंटे पहले रिलीज हुए इस रोमांटिक ट्रैक को यूट्यूब पर कुछ ही देर में आठ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और हर पल ये व्यूज बढ़ रहे हैं। आपको बता दें कि मुनव्वर- हिना ने इस गाने की शूटिंग कोलकाता में की थी, जहां से उनकी कुछ स्टिल्स भी वायरल हुई थीं। फैंस उनके गाने पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।