अभिनेत्री मार्ला एडम्स का 85 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। गुरुवार, 25 अप्रैल को लॉस एंजिल्स में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अभी अभिनेत्री की मौत का कारण अज्ञात है। अभिनेत्री की मौत की खबर से इंडस्ट्री में गम का माहौल है। सभी अभिनेत्री को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

मार्ला एडम्स को श्रद्धांजलि

'द यंग एंड द रेस्टलेस' के कार्यकारी निर्माता और मुख्य लेखक जोश ग्रिफिथ ने लोगों के साथ साझा किए गए एक बयान में मार्ला एडम्स को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा, टद यंग एंड द रेस्टलेस में सभी की ओर से हम मार्ला के परिवार और दोस्तों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं। हम बहुत भाग्यशाली हैं कि उनकी प्रतिभा छह साल तक हमारे शो में बनी रहीं। द यंग एंड द रेस्टलेस उनके लिए बहुत मायने रखते थे।'

अभिनेत्री ने 'द यंग एंड द रेस्टलेस' में एबट परिवार के मुखिया की प्रतिष्ठित भूमिका निभाई। हालांकि, 1982 में सीबीएस डेटाइम ड्रामा में शामिल होने से पहले पेजेंट्री में उनका करियर प्रभावशाली था। मार्ला एडम्स हमेशा टेलीविजन उद्योग की आइकन रहेंगी। वे कई सालों से स्क्रीन पर हैं और विभिन्न भूमिकाओं में अभिनय में अपनी प्रतिभा दिखा चुकी हैं।

अनुभवी अभिनेत्री 'द यंग एंड रेस्टलेस' में दीना मर्जरॉन जैसे जटिल किरदार निभाने के लिए मशहूर हुईं। पहली बार प्रसारित होने के बाद से उन्होंने यह भूमिका निभाई। दीना के रूप में मार्ला कुशलतापूर्वक जटिल पारिवारिक संबंधों से गुजरीं। 'वाई एंड आर' सीरीज के माध्यम से प्रसिद्धि पाने से पहले 'द सीक्रेट स्टॉर्म' नामक एक अन्य सोप ओपेरा में उन्हें प्रसिद्धि मिली। उन्होंने बेले क्लेमेंस की भूमिका निभाई, जो अन्य चीजों के अलावा प्रेम संबंधों से जूझती थी, जिसने अच्छे टेलीविजन अभिनय के लिए प्रशंसा अर्जित की।