पिछले साल करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 8' में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की मौजूदगी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों ने कुछ ऐसे बयान दिए थे, जिसके बाद कपल को बुरी तरह ट्रोलिंग सहनी पड़ी थी, खासकर दीपिका को।

दीपिका पादुकोण ने एक सेगमेंट में कहा था कि वह शुरू में रणवीर सिंह के लिए सीरियस नहीं थीं और उनके साथ रिलेशनशिप में होते हुए उन्होंने कई दूसरे लोगों को भी डेट किया था। हालांकि, आखिर में दोनों को एक-दूसरे के लिए प्यार का एहसास हुआ। इस खुलासे से लोग हैरान रह गए थे। इस बयान ने एक्ट्रेस को मुसीबत में डाल दिया था और वह सोशल मीडिया पर भी बुरी तरह ट्रोल हुई थीं।

दीपिका पादुकोण की ट्रोलिंग पर बोलीं हुमा कुरैशी

दीपिका पादुकोण की आलोचना पर अब हुमा कुरैशी का रिएक्शन सामने आया है। एक्ट्रेस ने दीपिका का सपोर्ट किया है और कहा कि लोग चाहे कुछ भी करें, ट्रोलिंग तो होनी ही है। आफ्टर आवर्स विद ऑल अबाउट ईव में हुमा ने दीपिका का बचाव करते हुए कहा- 

अह क्या बोल सकते हैं। कुछ नहीं बोल सकते हैं। यह बेतुका है। इसको लेकर नॉर्मल रहें। इसमें क्या समस्या है? नहीं, लेकिन हम सेलेब्स एक तरह की स्वादिष्ट चीज पेश करने वाले हैं, जिसकी वे (ट्रोल्स) उम्मीद कर रहे हैं। मुझे नहीं पता कि यह क्या है।

मुझे नहीं लगता है कि किसी और को भी यह पता होगा। हम एक ट्रोलिंग कल्चर में हैं। सभी को ट्रोल करो। ब्लैक पहनने पर भी लोग ट्रोल करते हैं, ब्लैक न पहनो तो भी ट्रोल करते हैं। आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है?

हुमा कुरैशी आगामी फिल्म

जल्द ही हुमा कुरैशी महारानी 3 में नजर आएंगी। पिछले महीने सीरीज का टीजर रिलीज किया गया था। अभी तक इसकी रिलीज डेट अनाउंस नहीं की गई है।