प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की गारंटी को घर-घर पहुंचाएगी विकसित भारत संकल्प यात्रा 
समाज के अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं को लाभ पहुंचाना हमारा दायित्व 
प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी गरीबों की जिंदगी बदलने का कार्य कर रहे
सांसद-विधायक सहित सभी भाजपा कार्यकर्ता विकसित भारत संकल्प यात्रा में हों शामिल
प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने पन्ना में यात्रा को दिखाई हरी झंडी


पन्ना ।  केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए निकाली जा रही विकसित भारत संकल्प यात्रा समाज के अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए है। गरीब का जीवन स्तर उठाने के साथ गरीब कल्याण की योजनाओं को हर वंचित व्यक्ति तक पहुंचाना चाहते हैं। विकसित भारत संकल्प यात्रा पंचायत स्तर तक निकाली जाएगी और एलईडी के माध्यम से समाज के अंतिम व्यक्ति को केंद्र सरकार व राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देकर वंचितों को हितलाभ प्रदान करने के लिए कार्य किया जा रहा है। भाजपा के सभी सांसद, विधायक और पार्टी कार्यकर्ता यात्रा में शामिल हों और वंचितों को योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए कार्य करें। विकसित भारत संकल्प यात्रा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की गारंटी को घर-घर तक पहुंचाने का कार्य करेगी। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने पन्ना में विकसित भारत संकल्प यात्रा के आयोजन को संबोधित करते हुए कही।  प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा विकसित भारत संकल्प यात्रा के शुभारंभ अवसर पर किए गए वर्चुअली संबोधन को भी सुना। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने खजुराहो संसदीय क्षेत्र में निकलने वाली विकसित भारत संकल्प यात्रा को पन्ना से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है। पार्टी के वरिष्ठ नेता अलग-अलग जिलों में विकसित भारत संकल्प यात्रा के शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल हुए।

प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश का चौरतफा विकास हुआ

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने पन्ना में आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि यह यात्रा शासकीय स्तर पर आयोजित की जा रही है, लेकिन इसे जन-जन तक पहुंचाने और वंचितों को केंद्र और राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का हितलाभ दिलाने के लिए भाजपा के सभी सांसद, विधायक से लेकर जिला व मंडल स्तर तक के पदाधिकारी यात्रा में शामिल हों। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश का चौतरफा विकास हुआ है। यह यात्राएं सभी ग्राम पंचायतों और नगरीय निकाय क्षेत्रों में भ्रमण करेंगी और योजनाओं का प्रचार प्रसार जन जन तक करेगी।

मोदी जी की गारंटी को घर-घर पहुंचाएगी विकसित भारत संकल्प यात्रा 

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि 2014 से पहले देश में चेहरे देखकर योजनाएं बनती थीं और उन योजनाओं में भी जमकर बंदरबांट होती थी। लेकिन प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने बीते साढ़े नौ वर्षों में अपने महत्वपूर्ण निर्णयों, दूरदर्शी सोच और योजनाओं से देश में जो वातावरण बनाया है, वह किसी से भी छिपा नहीं है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र पर आगे बढ़ रही है। उनकी सरकार की योजनाओं के केंद्र में आम नागरिक, नौजवान, महिलाएं, किसान और गरीब होते हैं। इन्हीं योजनाओं के कारण देश में 13 करोड़ और मध्यप्रदेश में 1.39 करोड़ लोग गरीबी रेखा से ऊपर आए हैं। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री व विधायक श्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह, संजय पाठक, विधायक श्री राजेश वर्मा, श्री प्रहलाद लोधी, श्री अरविंद पटेरिया, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती मीना राजे, श्री राम बिहारी चौरसिया, श्री सतानंद गौतम और श्री बबलू पाठक सहित  बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता व आमजन उपस्थित थे। विकसित भारत संकल्प यात्रा में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ला रीवा, केन्द्रीय मंत्री श्री वीरेन्द्र खटीक छतरपुर, पूर्व मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा दतिया, पार्टी के राष्ट्र्रीय महासचिव व विधायक श्री कैलाश विजयवर्गीय इंदौर, पार्टी के प्रदेश महामंत्री, प्रदेश कार्यालय प्रभारी व विधायक श्री भगवानदास सबनानी भोपाल, सांसद श्री सुधीर गुप्ता मंदसौर, श्री महेन्द्र सिंह सोलंकी शाजापुर, श्री गणेश सिंह सतना, श्री के.पी.यादव अशोकनगर, श्री गुमान सिंह डामोर झाबुआ, श्रीमती संध्या राय भिण्ड, श्री शंकर लालवानी और पूर्व मंत्री व विधायक श्री तुलसी सिलावट इंदौर, श्री राजबहादुर सिंह सागर तथा विधायक श्रीमती रीति पाठक सीधी में शामिल होकर रथ को हरी झंडी दिखायी।