विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 में अभिषेक कुमार ने समर्थ जुरेल को थप्पड़ मार दिया था, जिसकी वजह से उन्हें शो से एविक्ट कर दिया गया था। वीकेंड का वार में सलमान खान यह मुद्दा उठाएंगे और समर्थ जुरेल को जमकर क्लास लगाएंगे। लेटेस्ट प्रोमो में समर्थ, सलमान के गुस्से का शिकार हुए।

बीते एपिसोड में अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल की लड़ाई हो गई थी। इस दौरान समर्थ ने अभिषेक को खूब पोक किया था और बात इतनी बढ़ गई थी कि अभिषेक ने उन्हें जोरदार थप्पड़ मार दिया था। ऐसे में वर्तमान कैप्टन अंकिता लोखंडे ने अभिषेक कुमार को एविक्ट कर दिया था। अब सलमान खान घरवालों की क्लास लगाएंगे।

सलमान खान के हत्थे चढ़े चिंटू

शनिवार का वार में सलमान खान के गुस्से का शिकार समर्थ जुरेल उर्फ चिंटू होने वाले हैं। साथ ही बाकी घरवालों की भी क्लास लगेगी, क्योंकि उन्हें अभिषेक की गलती तो दिखी, लेकिन उन्हें उकसाने वाले चिंटू की नहीं। लेटेस्ट प्रोमो में सलमान ने चिंटू का भांडा भी फोड़ा। प्रोमो में सल्लू मियां ने कहा, "अभिषेक बिल्कुल गलत है, वह 100 प्रतिशत गलत है, लेकिन उसे उस मुकाम तक पहुंचाने वाला गलत नहीं है।"

घरवालों पर बरसे सल्लू मिया

सलमान खान ने घरवालों से सवाल किया कि आखिर उन्होंने क्यों चिंटू को कुछ नहीं कहा। भाईजान ने कहा, "टिश्यू पेपर मुंह में थोपना, ब्लैंकेट फेंकना, बाप का मेंटल बेटा कहना...आप सब यह देख रहे थे, लेकिन किसी ने भी समर्थ को रोकने की कोशिश नहीं की।" सलमान ने पूछा कि क्या किसी ने चिंटू को रोका? 

ईशा भी मारतीं समर्थ जुरेल को थप्पड़

सलमान खान ने ईशा मालवीय से पूछा कि अगर वह अभिषेक कुमार की जगह होतीं तो क्या करतीं? इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि अगर वह अभिषेक की जगह होतीं तो वह भी मारतीं। सलमान ने आखिर में चिंटू का भांडा फोड़ा, जो अभिषेक को निकालने के लिए उन्हें पोक कर रहे थे और उनके ट्रिगर प्वॉइंट पर हमला कर रहे थे। यह बात खुद समर्थ ने भी एक्सेप्ट की।

बिग बॉस में होगी अभिषेक की वापसी

एविक्शन के बाद अभिषेक कुमार की शो में फिर से वापसी होगी। सलमान खान, अभिषेक को दूसरा मौका देते हुए शो में फिर से एंट्री कराएंगे। भाईजान के इस फैसले से लोग काफी खुश हैं। सोशल मीडिया पर अभिषेक को बहुत प्यार मिल रहा है।