अमेठी । केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में एक चुनावी कार्यक्रम को संबोधित कर गांधी परिवार पर निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री ईरानी ने कहा, जीजा जी आएंगें, तब तिवारी जी कह रहे हैं कि घर के कागज छिपा लेना, क्योंकि जीजा जी की नजर पक्की है। 
केंद्रीय मंत्री ईरानी ने राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा पर निशाना साधकर कहा, तिवारी जी कह रहे हैं कि घर के कागज छिपा लेना, क्योंकि जीजा जी की नजर पक्की है। चाहे जीजा हो या साला, हर कोई यहां मोदी का मतवाला है। आज यहां ट्रामा सेंटर बना है, तब ये मोदी के कारण ही हुआ है। मोदी सरकार को दिल्ली भेजा, तब से अमेठी में हमने 1 लाख से ज्यादा घर बनवाए हैं। जो काम हमने पांच में कराए, जिसमें 2 साल कोरोना में निकल गए, तब तीन साल में जो काम हुआ वहां पिछले 15 साल में राहुल गांधी के सांसद रहते नहीं हुआ। 
स्मृति ने गांधी परिवार पर निशाना साधकर कहा कि अगर सोनिया गांधी, राहुल, प्रियंका चाहते तब क्या गरीबों के घर में नल से जल, मकान आदि नहीं दिला सकते थे। कांग्रेस पार्टी ने घोषित किया है कि वे एक-एक व्यक्ति की कमाई का हिसाब करेगी, फिर सबकी संपत्ति ले लेगी और जिसे चाहेगी उस बांट देगी, हम सब जानते हैं कि कांग्रेस वालों ने जब एक बार संपत्ति ले ली तब सिर्फ अपनी जेब भरी है गरीब का पैसा कभी नहीं पहुंचाया।