शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म जवान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म को लेकर रोज नया अपडेट जानने को मिल रहा है। बीते दिन बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान की फिल्म को लेकर अपडेट दिया गया है। बीते दिन फिल्म को लेकर दिए गए अपडेट में शाहरुख ने लिखा, 'जवान का जश्न मैं आपके साथ ना मनाऊं ये हो नहीं सकता। आ रहा हूं मैं बुर्ज खलीफा पर 31 अगस्त को रात 9 बजे और मेरे साथ जवाना का जश्न मनाएं। और क्योंकि प्यार दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है, तो प्यार के रंग में रंग जाओ और आओ लाल रंग पहनें... क्या कहते हैं? तैयार!' अब ऐसे में कहा जा रहा है कि शाहरुख इस दिन फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर सकते हैं। वहीं जवान को लेकर फैंस के लिए एक और अच्छी खबर है। मुंबई के गेयटी गैलेक्सी में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन होना है। 

जवान के लिए प्रशंसकों के बीच बढ़ती उत्सुकता बेजोड़ है। इन सबके बीच, दर्शक ट्रेलर में इस एक्शन एंटरटेनर की और झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एसआरके के सबसे बड़े फैन क्लब, एसआरके यूनिवर्स ने सोमवार को ट्विटर पर लोगों को सूचित किया कि प्रतिष्ठित सिंगल-स्क्रीन थिएटर, गेयटी गैलेक्सी, 7 सितंबर, 2023 को जवान के लिए सुबह 6 बजे का शो करेगा। यह कदम उनके द्वारा सुबह 9 बजे पठान के लिए शो आयोजित करने के कुछ ही महीने बाद आया है। 

सोशल मीडिया पर एसआरके फैनक्लब ने लिखा, 'हमने इतिहास रचा क्योंकि पठान 51 साल के प्रतिष्ठित गेयटी थिएटर में सुबह 9 बजे का शो दिखाने वाली पहली फिल्म बन गई और हम जवान के साथ इतिहास फिर से लिखते हैं, क्योंकि हम आइकॉनिक गेयटी गैलेक्सी में इसके सुबह 6 बजे के शो का आयोजन करते हैं।'

31 अगस्त को रिलीज हो सकता है ट्रेलर

खबरें हैं कि शाहरुख खान गुरुवार, 31 अगस्त को बुर्ज खलीफा में ट्रेलर का अनावरण करेंगे। उनका एक नया गाना 'नॉट रमैया वस्तावैया' आज रिलीज हो रहा है, जिसका ऑडियो लॉन्च बुधवार को चेन्नई में आयोजित किया जाएगा। जवान एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है। यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।