रोमांस और कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का यूनिक कांसेप्ट लोगों को काफी पसंद आ रहा है। शाहिद और कृति की सिजलिंग परफार्मेंस से सजी ये मूवी रिलीज के दो हफ्ते बाद भी ऑडियंस को थिएटर तक खींच लाने में कामयाब नजर आ रही है।

रोबोटिक लव स्टोरी का जलवा बरकरार

शाहिद की फिल्म के कलेक्शन में कुछ उतार चढ़ाव जरूर देखा जा रहा है। इसके बावजूद 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का बॉक्स ऑफिस एंटरटेनमेंट बरकरार है। एक आम इंसान और रोबोट की लव स्टोरी जहां लोगो को हंसा हंसाकर लोट पोट कर रही है, वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी मोटी कमाई कर रही है।

शुक्रवार के दिन की मोटी कमाई

फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' पिछले दो दिन से 1.7, 1.8 करोड़, इस तरह की कमाई कर रही है। गुरुवार के फिल्म का डोमेस्टिक बिजनेस काफी लो रहा। वहीं, शुक्रवार को एक बार फिर फिल्म पर धन वर्षा हुई और ठीकठाक स्पीड से छलांग लगाते हुए फिल्म ने तगड़ी कमाई की।

शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने फ्राइडे को 2.30 करोड़ का कलेक्शन किया। ये गुरुवार के कलेक्शन से ज्यादा है, जब फिल्म ने 1.7 करोड़ की कमाई की थी।

शतक से अब भी दूर

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की कमाई में बढ़ोतरी जरूर हुई है, लेकिन फिल्म का टोटल बिजनेस 70 करोड़ के ऊपर भी नहीं पहुंच सका है। जिस रफ्तार से ये फिल्म आगे बढ़ रही है, उसे देख लगता हैं कि कछुए की चाल से ही मूवी 100 करोड़ का कलेक्शन कर पाएगी। यानी यहां तक पहुंचने में फिल्म को कम से कम दो हफ्ते और लग सकते हैं।