कितने अजीब रिश्ते हैं यहां के...। पेज 3 फिल्म के इस गाने में बालीवुड का जिक्र था, जहां जो नजर आता है, वह कई बार होता नहीं है। खासकर बॉलीवुड में होने वाली पार्टियों में, जो अब ना के बराबर होती हैं। अभिनेता जॉनी लीवर उन पार्टियों को याद करते हुए बताते हैं कि यह पार्टियां उनके लिए ऐसी जगह होती थी, जहां वह लोगों को देखकर अपना कॉमिक एक्ट बनाते थे। ऐसा करने के लिए उन्हें संगीतकार कल्याण जी ने कहा था।

जॉनी कहते हैं कि फिल्मों में आने से पहले ही मुझे बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी पार्टियों में जाने का मौका मिला था। मैं कल्याण जी-आनंद जी (संगीतकार जोड़ी) के म्यूजिकल ग्रुप में था। उनकी वजह से ही फिल्म इंडस्ट्री में आने का मौका मिला है।

जॉनी लीवर ने खोले अपने दिल के राज

आगे बोले कि उन दिनों बहुत पार्टियां होती थीं। मैं भी कल्याण जी-आनंद जी के साथ जाता था। कल्याण जी जानते थे कि मैं मिमिक्री भी करता हूं। वह कहते थे कि सबको ध्यान से देखो कि कौन असली है, कौन नकली, ताकि इस पर कुछ कामेडी आइटम बना सको। सच कहूं, तो हम सभी कलाकार जो हैं, हमारे लिए हर चीज फिल्में होती हैं। कई बार हम जो नहीं हैं, वैसा खुद को बताना पड़ता है। मन न भी हो, तो लोगों को खुश करना पड़ता है।

साथ ही जॉनी ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में कम ही ऐसे लोग हैं, जो जैसे हैं, वैसे रहते हैं। बाकी 70 से 80 प्रतिशत नकली लोग हैं। अगर आप पार्टी में नहीं पूछते थे कि आप कैसे हैं, तो लोग कहते थे कि इसको सिस्टम नहीं पता है। अगर आपकी तबियत न भी ठीक हो, तो मुस्कुराकर जवाब देना होता था कि मैं अच्छा हूं। आगे जानी ने बताया कि सबसे बेहतरीन पार्टी फिरोज खान की हुआ करती थी।