मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा अपने कामों को रिपोर्ट कार्ड जारी कर रही है। इस पर पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने निशाना साधा है। कमलनाथ ने भाजपा के रिपोर्ट कार्ड पर तंज कसते हुए कहा कि झूठे कामों के बजाए असली करतूतों का हिसाब दें। बता दें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार के साढ़े 18 साल के काम का रिपोर्ट कार्ड जारी करेंगे। इसे गरीब कल्याण का महाअभियान नाम दिया है। 

पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने रविवार को सोशल मीडिया पर लिखा कि सुना है, आज भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश में किए गए कामों का हिसाब देने वाली है। लेकिन जनता चाहती है कि झूठे कामों का हिसाब देने के बजाय असली करतूतों का हिसाब दिया जाए।

पूर्व सीएम ने लिखा कि 50% कमीशन राज चलाने वाली भाजपा अपने हिसाब पत्र में जनता को बताए इन्वेस्टर सम्मिट का हिसाब।  33 लाख करोड़ की निवेश घोषणाओं का हिसाब।

महिला अपराध में नंबर 1 रहने का हिसाब। बाल अपराध में नंबर 1 होने का हिसाब, बुजुर्ग अपराध में नंबर 2 होने का हिसाब। आदिवासी अत्याचार में नंबर 1 होने का हिसाब, दलित अत्याचार का हिसाब। साढ़े तीन लाख करोड़ के कर्ज का हिसाब। घोटालों का हिसाब। 50% कमीशन का हिसाब।  25000 घोषणाओं का हिसाब। बेरोजगारी का हिसाब। महंगाई का हिसाब। किसान के कर्जदार होने का हिसाब। ओबीसी के साथ अन्याय का हिसाब। गरीबों को अनाज न मिलने का हिसाब। बदहाल शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था का हिसाब।