बिलासपुर में 2 जुलाई को केजरीवाल के साथ भगवंत मान की चुनाव रैली होगी जिसमें एक लाख कार्यकर्ता जुटने की संभावना है। अगामी विधान सभा चुनाव को देखते हुए सभी राजनीतिक दल एक्टिव हो रहें हैं। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी भी छत्तीसगढ मे अपना दबदबा बनाने के लिए भव्य रैली का आयोजन करने जा रही है।

चुनावी सरगर्मियों के बीच आप की नजर अब छत्तीसगढ़ में है। सदस्यता अभियान और जनसंपर्क के साथ अब पार्टी महारैली करने जा रही है जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान शामिल होंगे। पार्टी के आगामी कार्यक्रम और दिग्गज नेताओं के दौरे की जानकारी आम आदमी पार्टी के सदस्यों ने शनिवार को बिलासपुर प्रेस क्लब में दी।

प्रेस कांफ्रेंस में पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी गैरी वडिंग ने इसकी जानकारी दी और बताया कि आम आदमी पार्टी आगामी 2 जुलाई को बिलासपुर में महारैली करने जा रही है जिसमें पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान शामिल होंगे। आगामी चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के लिए ये महारैली खास है। रैली के लिए पार्टी के पदाधिकारी लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं। 

सह प्रभारी ने बताया कि आम आदमी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में पूरी 90 विधानसभा सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ेगी व अपने प्रत्याशी उतारेगी। दिल्ली और पंजाब मॉडल की तरह आम आदमी पार्टी का फोकस आम आदमी की मूलभूत सुविधाओं पर होगा। पार्टी बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, ट्रांसपोर्ट, गुड गवर्नेंस,जनजातियों का हक, किसानों के मुद्दों को लेकर चुनाव में आएगी और लोगों का समर्थन हासिल करेगी।