शुक्रवार को मच अवेटेड फिल्म क्रू सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। पहले दिन फिल्म ने करीब 9 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से मिला-जुला रिस्पॉन्स भी मिला। फिल्म की सफलता के बीच कृति सेनन का एक पोस्ट वायरल हो रहा है।

कृति को याद आए शूटिंग के दिन

क्रू की रिलीज के बाद मिले रिस्पॉन्स से गदगद कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर बिहाइंड द सीन की कुछ झलकियां फैंस के साथ शेयर की हैं। उन्होंने सेट पर बिताए गए पल को भी जाहिर किया। इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस ने करीना कपूर खान और तब्बू के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। क्रू की यादें शेयर करते हुए कृति सेनन ने एक लम्बा-चौड़ा कैप्शन लिखा और बताया कि सेट पर कैसा माहौल होता था। 

कृति के साथ ऐसा बिहेव करती थीं तब्बू और करीना

कृति ने पोस्ट में बताया कि उन्हें सेट पर कभी भी करीना और तब्बू ने जूनियर महसूस नहीं कराया। सभी ने बहुत मस्ती की। एक्ट्रेस ने लिखा, "क्रू ने मेरा दिल जीत लिया। मैंने सालों तक इन दोनों महिलाओं (तब्बू और करीना) को एडमायर किया है और इंडस्ट्री में अब तक की दो आइकॉनिक परफॉर्मेर्स के साथ काम करना खुशी की बात है। सेट पर कभी भी जूनियर जैसा महसूस नहीं हुआ (किसी ने वैसा व्यवहार भी नहीं किया)।"

सेट पर था ऐसा माहौल 

कृति ने आगे कहा, "केमिस्ट्री बनाने के लिए 3 अलग-अलग महिलाएं, 3 अलग-अलग कलाकार एक टीम के रूप में एक साथ आते थे, जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। इस दौरान हमने बहुत मस्ती की। तब्बू मैम के प्यार से गले लगाने से लेकर बेबो के डेली 'आपने लंच में क्या खाया?', "करीना कपूर से रिया कपूर के घर का स्वादिस्ट खाना तक।"

कृति ने कहा, "उन्होंने मुझे सबसे छोटे सेक्सी कपड़े भी दिए थे और एकता कपूर का 'हम धमाल मचान देंगे' वाले वाइब और निश्चित रूप से हमारे विमान के पायलट राजेश कृष्णन और उनके कभी न खत्म होने वाले चुटकुले तक। इस टीम को बहुत याद करूंगी।"