मुंबई। मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल ने  नशे के सौदागरों के  गिरोह का पर्दाफाश किया है। इसका नेटवर्क मुंबई-पुणे और गोवा तक फैला था। इस गिरोह की एक महिला मुंबई से ड्रग्स सप्लाई के लिए रोज रात को  पुणे बस या टैक्सी से अकेले जाती और फिर वापस भी आ जाती थी। पुलिस ने मामले मे 7 लोगों को पकड़ कर एमडीएमए और कोकीन भी बरामद किए हैं। इस गिरोह में 2 नाइजीरियन भी शामिल हैं। 
मुंबई पुलिस के अनुसार नशे के सौदागरों के इस गिरोह का नेटवर्क मुंबई-पुणे और गोवा तक फैला था और गिरोह की सरगना कोई और नही मुंबई के पॉस इलाके केम्प्स कॉर्नर में रहने वाली पूर्व स्कूल शिक्षिका है। जिसकी पहचान सुकोरिना फर्नांडिस के रुप में हुई है। 58 साल की सुकोरीना पुणे में ड्रग्स डिलीवरी के लिए खुद अकेले बस या टैक्सी से जाती थी, वो भी रात में अकेले जाती और डिलिवरी देकर तुरंत वापस भी आ जाती है।
पुलिस के मुताबिक नशे की तस्करी में सुकोरिना के साथ उसका बेटा भी शामिल था। दोनों मलाड की एक महिला अंजू विजय पॉल उर्फ मेरी आंटी से ड्रग्स लेकर पुणे और गोवा तक सप्लाई करते थे। पुलिस के मुताबिक गुप्त सूचना मिलने के बाद एक साथ कई ठिकानों पर छापा मारकर 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें  दो नाइजीरिया के नागरिक भी हैं।