लौहार । पाकिस्तान के स्व-निर्वासित पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ 21 अक्टूबर को पंजाब प्रांत की राजधानी में अपनी सभा के दौरान नकदी संकट से जूझ रहे देश को आर्थिक संकट से बाहर निकालने के लिए एक रोड मैप पेश कर सकते हैं। लाहौर जिला प्रशासन ने पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) पार्टी को मीनार-ए-पाकिस्तान में सभा आयोजित करने की अनुमति दी है। पूर्व सत्तारूढ़ पार्टी ने बाद में अपने सर्वोच्च नेता की वापसी के लिए समर्थन जुटाने के लिए अनुमति मांगी थी। 
मुस्तफाबाद में पार्टी सम्मेलन में कार्यकर्ताओं से बात कर पीएमएल-एन के उपाध्यक्ष हमजा शहबाज ने कहा कि पाकिस्तान इस सप्ताह के अंत में पीएमएल-एन के सर्वोच्च नेता की वापसी के साथ प्रगति और समृद्धि की दिशा में अपनी यात्रा फिर से शुरू करेगा। पूर्व पीएम नवाज शरीफ के भतीजे हमजा ने कहा कि मीनार-ए-पाकिस्तान में अपने संबोधन में नवाज शरीफ देश को आर्थिक संकट से बाहर निकालने के लिए एक रोड मैप देने वाले हैं। उन्होंने कहा कि पीएमएल-एन और उसके सहयोगियों ने अपनी राजनीतिक पूंजी को जोखिम में डालते हुए देश को बचाया।
हमजा ने कहा कि अगर अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) के साथ कोई समझौता नहीं होता, तब पाकिस्तान दिवालिया हो गया होता, उन्होंने कहा कि इसके प्रमुख इमरान खान के नेतृत्व वाली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) सरकार ने देश को डिफ़ॉल्ट के कगार पर ला दिया है।