बिग बॉस 17 में एक बार फिर हाहाकार मचा हुआ है। घर में लड़ाई- झगड़े आम बात है, लेकिन इस बार बात हाथापाई तक पहुंच गई। अभिषेक कुमार ने नेशनल टीवी पर कंटेस्टेंट सामर्थ जुरेल पर हाथ उठा दिया है। हालांकि, इसके बाद उन्हें बिग बॉस 17 से बाहर भी किया जा सकता है, जो अपकमिंग एपिसोड में पता चलेगा।

अभिषेक कुमार और सामर्थ जुरेल के बीच अक्सर झगड़े और बहसबाजी होती है, लेकिन बात कभी भी फिजिकल फाइट तक नहीं पहुंची।

ईशा- सामर्थ ने पार की हद

बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय उनके ब्वॉयफ्रेंड सामर्थ जुरेल और एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार अक्सर चर्चा बटोरते हैं। शो में इस लव ट्रायंगल ने दर्शकों को कई बार हैरान किया है। तीनों के बीच अक्सर अनबन होती  रही है, लेकिन इस बार ईशा मालवीय और सामर्थ जुरेल ने हद पार कर दी।

अभिषेक को मिलकर किया परेशान

अभिषेक कुमार को उनकी मेंटल हेल्थ के लिए ईशा और सामर्थ ने मिलकर परेशान किया। दोनों ने एक्टर को हाथापाई करने के लिए खूब उकसाया। बहसबाजी के दौरान सामर्थ अपनी हद भूल गए और अभिषेक के पिता को लेकर उन्हें उल्टा साधी कह दिया। फिर भी अभिषेक ने खुद को शांत रखने की पूरी कोशिश की।

ईशा ने अभिषेक को उकसाया

सामर्थ जुरेल ने अभिषेक पर कमेंट करते हुए कहा, अपने दिमाग का इलाज बीच में छोड़कर आ गया, बाप का गटर- छाप बेटा। इसके अलावा भी सामर्थ ने अभिषेक के पिता को काफी कुछ कहा। वहीं, दूसरी तरफ ईशा मालवीय ने भी उन्हें घेर लिया। एक्ट्रेस ने अभिषेक को बिग बॉस की प्रॉपर्टी डैमेज करने के लिए  खूब उकसाया। इस बीच सामर्थ ने पीछे से अभिषेक के ऊपर कंबल फेंक दिया।

टूटा अभिषेक के सब्र का बांध

अभिषेक कुमार ने इतना सब होने के बाद भी खुद को शांत बनाए रखा, लेकिन उनके सब्र का बांध तब टूट गया जब ईशा के साथ बहसबाजी के बीच सामर्थ जुरेल उनका मजाक उड़ाने लग गए। अभिषेक अपना आपा खो बैठे और सामर्थ को थप्पड़ जड़ दिया। जिसे देख घर के बाकी कंटेस्टेंट्स हैरान रह गए। अरुण, अंकिता और ऑरा के तो होश उड़ गए।