नई दिल्ली । लोकसभा में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सांसद दानिश अली के खिलाफ भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस के नेतृत्व में विपक्षी दलों द्वारा उठाई आपत्तियों के बाद अध्‍यक्ष ओम बिरला ने भविष्य में इस तरह का व्यवहार दुबारा होने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है। बिधूड़ी ने लोकसभा में चंद्रयान-3 मिशन पर चर्चा में भाग लेकर अली के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। लेकिन बाद में उनकी टिप्पणियों को रिकॉर्ड से हटाया गया।
सूत्रों ने बताया कि बिरला ने भाजपा सांसद को चेतावनी देकर  कहा है कि अगर उन्होंने सदन में इस तरह का व्यवहार फिर से किया तब उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। कांग्रेस ने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जानना चाहा कि क्या उन्होंने भाजपा सांसद द्वारा अपने साथी सांसद के खिलाफ धर्म के आधार पर जिस तरह की आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था, उस बयान को सुना है। कांग्रेस ने पोस्ट किया, हमें यकीन है कि आपने यह सुना होगा और अब आप निश्चित रूप से उन्हें प्रमोट करने वाले हैं। 
राज्यसभा से शिवसेना (उद्धव ठाकरे) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी बसपा सांसद दानिश अली के खिलाफ बिधूड़ी की भाषा पर आपत्ति जाहिर की। उन्होंने पोस्ट किया, भाजपा सांसद द्वारा बसपा के साथी सांसद दानिश अली के लिए गंदी भाषा का इस्तेमाल किया गया। कोई शर्म नहीं बची। यह घृणित करने वाला है।