'उडारियां' फेम एक्ट्रेस ईशा मालवीय  जब से 'बिग बॉस 17' में आई हैं, लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। सलमान खान के शो में ईशा ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार  के साथ पार्टिसिपेट किया था। एक्स कपल की लव लाइफ के चर्चा बटोरने के बाद पिछले हफ्ते ईशा मालवीय के ब्वॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की एंट्री हुई।

समर्थ जुरेल के आने के बाद अभिषेक कुमार ने अपने कदम पीछे कर लिए और ईशा मालवीय के साथ उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों का ध्यान खींच रही। हालिया वीकेंड का वार में ईशा मालवीय को अपने रिलेशनशिप की वजह से काफी फटकार भी मिली थी। अब ईशा, समर्थ संग रोमांस को लेकर बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं।

शनिवार का वार में ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल को रोमांस करते हुए देखा गया। आधी रात को ईशा और समर्थ एक ही बिस्तर और कंबल में सोते हुए दिखाई दिए। समर्थ ने ईशा को किस और कडल किया। बाद में उन्होंने कंबल से खुद को पूरा ढक दिया। तभी अभिषेक कुमार आए और उन्होंने हिदायत दी कि कैमरा है, ध्यान रखो और फिर वह कंबल लेकर चले गए। सोशल मीडिया पर ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लोग दोनों को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए ईशा मालवीय -समर्थ जुरेल

एक यूजर ने कहा, "मुझे लगता है कि ईशा मालवीय बिग बॉस 17 में खुद को इसी तरह दिखाना पसंद कर रही हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि उन्हें इनके रिजल्ट के बारे में पता है। बिग बॉस 16 में सुंबुल को गाइड करने के लिए पिता को बुलाया गया था, क्योंकि इस उम्र में गलती आम बात है। फिर उनकी मां को क्यों नहीं बुलाया जा रहा है।"

एक ने कहा, "निब्बा निब्बी फिर से शुरू हो गए। यह मिनी टैम्पटेशन आईलैंड लग रहा है।" एक ने कहा, "यह पारिवारिक शो था।" एक यूजर ने लिखा, "टैम्पटेशन आईलैंड की शूटिंग चल रही है यहां।" एक यूजर ने कहा, "शर्म आनी चाहिए।"