सिंगरौली ।  जिले के बरगवां में एक सिरफिरे आशिक पर प्यार का भूत ऐसा चढ़ा कि वह विद्यालय में भारी कक्षा के सामने छात्रा से अपना प्यार का इजहार करने लगा। ऐसा करने पर जब उसे रोका गया तो उसने वहां पढ़ा रहे शिक्षकों को भी नहीं बक्शा और अभद्र भाषा का प्रयोग कर उन्हें धमकाने लगा।

भरी कक्षा में प्रपोज

घटना बरगवां थाना क्षेत्र के घिनहा गांव की है, जहां मंगलवार दोपहर शासकीय हाई स्कूल में नवमी कक्षा में पढ़ रही छात्रा को सेमुआर का सुजीत साकेत उर्फ टिंकू भरी कक्षा में अपने प्यार का इजहार करने पहुंच गया। इस घटना से लज्जित छात्रा ने आरोपी को जहां मना किया तो वहीं कक्षा में पढ़ा रही प्राचार्या ने भी उसे समझाने का प्रयास किया। देखते ही देखते वहां अन्य शिक्षक भी आ गए परंतु सिरफिरे आशिक पर प्यार का ऐसा भूत चढ़ा था कि उसने किसी की ना सुनी। उल्टा शिक्षकों को ही धमकाने लगा। हाथापाई की नौबत आने पर पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

वीडियो हुआ वायरल

कल शाम से ही सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो गया था। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए स्वतः एसडीओपी के के पांडे ने निरीक्षक आर पी सिंह को आरोपी पर कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। वहीं बुधवार सुबह थाने पहुंचकर स्वम कार्यवाही कराई। बरगवां निरीक्षक ने फरियादी शिक्षक शारदा प्रसाद वैश्य की तहरीर पर सुजीत साकेत उर्फ टिंकू पिता मुखराम साकेत पर मामला दर्ज किया।

पीड़िता ने बताया कि आरोपित लड़का कई वर्षों से उसका पीछा कर रहा था और उसे देखते ही प्यार का इजहार कर अश्लील गाने, गाने लगता था। पुलिस ने इस मामले में उसके सहयोगी दीपेंद्र एवं सूरज पर भी कार्रवाई की है। पुलिस की इस कार्रवाई से जहां आशिक का भूत उतरता दिख रहा, तो वही पुलिस द्वारा की गई इस करवाई से अन्य सिरफिरे मनचलों के लिए भी नजीर साबित होगी।