गाजियाबाद । कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर लिया है। कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गाजियाबाद के लोनी में अपने भाई का स्वागत करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। 
प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि राहुल की छवि को खराब करने के लिए मोदी सरकार ने करोड़ों रुपए खर्च किए लेकिन ये सच्चाई से पीछे नहीं हटे। अदाणी जी और अंबानी जी ने देश के सारे नेताओं को खरीद लिया लेकिन मेरे भाई को नहीं खरीद सके और ना कभी खरीद पाएंगे।
प्रियंका ने कहा कि राहुल ने सत्य का कवच पहन रखा है इससे भगवान उनकी ठंड और दूसरी सभी चीजों से सुरक्षा करेगा। उन्होंने दो बड़े उद्योगपतियों का उल्लेख करते हुए कहा कि राहुल गांधी को कोई खरीद नहीं सकता और वह सच्चाई से पीछे नहीं हटने वाले हैं।यूपी मामलों की प्रभारी प्रियंका गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे जगह-जगह ‘मोहब्बत की दुकान’ की फ्रेंचाइजी खोलना शुरु कर दे। 
उन्होंने राहुल गांधी की तरफ मुखातिब होते हुए कहा कि मेरे बड़े भाई सबसे ज्यादा गर्व तुम पर है। सत्ता की ओर से पूरा जोर लगाया गया सरकार ने हजारों करोड़ रुपये खर्च किए ताकि इनकी छवि खराब की जा सके। लेकिन वह सच्चाई से पीछे नहीं हटे। एजेंसियां लगाई गईं लेकिन वह डरे नहीं। वह योद्धा हैं। 
प्रियंका गांधी ने दावा किया कि अडाणी और अंबानी ने देश के बड़े नेता खरीद लिए पीएसयू खरीद लिए मीडिया खरीद लिया लेकिन मेरे भाई को खरीद नहीं पाए और कभी खरीद भी नहीं सकते। उनका कहना था किसी ने मुझसे कहा कि क्या आपके भाई को ठंड नहीं लगती क्योंकि वह केवल एक टी-शर्ट पहनकर चल रहे हैं। किसी ने कहा कि इन्हें ठंड से बचाओ जैकेट पहनवाओ। किसी ने कहा कि अब कश्मीर जा रहे हैं क्या उनकी सुरक्षा को लेकर डर नहीं लगता? मेरा जवाब यह है कि वह सत्य का कवच पहने हुए हैं। भगवान इन्हें सुरक्षित रखेगा।