भोपाल । राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश की तीन छात्राओं से हेलिकॉप्टर राइड कराने का वादा किया था। दस दिन में ही राहुल ने तीनों छात्राओं का सपना पूरा कर दिया। उन्होंने बूंदी में तीनों छात्राओं को 20 मिनट की हवाई यात्रा करवाई।
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों राजस्थान में है। गुरुवार को यात्रा बूंदी जिले में आई। जैसे ही यात्रा पूरी हुई राहल गांधी फौरन गुडली में बनाए गए हेलिपैड पर पहुंचे वहां उन्होंने उज्जैन की तीनों छात्राओं के साथ 20 मिनट की हेलिकॉप्टर राइड की। हवाई यात्रा के बाद उन्होंने छात्राओं को चॉकलेट्स भी दी। इसके साथ ही राहुल और हेलिकॉप्टर के पायलट ने 10 मिनट तक मध्यप्रदेश की बेटियों को हेलिकॉप्टर की तकनीकी जानकारियों से रूबरू करवाया। फिर उन्होंने तीनों के साथ फोटो खिंचवाईं।
उज्जैन निवासी 11वीं क्लास की शीतल पाटीदार अंतिमा पंवार और 10वीं की छात्रा गिरजा पंवार ने उज्जैन में राहुल गांधी से मुलाकात की थी। इस दौरान राहुल ने उनसे बातचीत की तो बच्चियों ने बताया कि उनका हवाई यात्रा करने का सपना है। जिसके बाद राहुल ने तीनों से प्रॉमिस किया था कि वे उन्हें हवाई यात्रा जरूर करवाएंगे। दस दिन बाद ही उज्जैन की तीनों छात्राओं का सपना पूरा हो गया। राहुल के साथ हवाई यात्रा करने वाली छात्राओं ने कहा कि हम पहली बार हेलिकॉप्टर में बैठे थे। ये हमारा ड्रीम था। हेलिकॉप्टर में बैठने का हमारा सपना पूरा हुआ वह भी राहुल गांधी के साथ यह क्षण हमारे लिए अकल्पनीय था और अविस्मरणीय रहेगा।