रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी को गोवा में शादी रचाई। कपल की शादी में फिल्म जगत की कई हस्तियां शामिल हुईं। शादी के बाद रकुल अपने ससुराल यानि जैकी के घर पहुंच चुकी हैं। शादी की कुछ रस्में अभी जारी हैं। इनमें से एक रस्म रकुल ने शनिवार को पूरी की और इसकी तस्वीर भी उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की। रकुल ने ससुराल पहुंचकर पहली रसोई बनाई।

रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी के घर पहुंचकर ससुराल में पहली बार खाना बनाया। पंजाबी घरों में इस रस्म को 'चौका चारधाना' कहा जाता है। इस दौरान रकुल ने ससुराल वालों के लिए हलवा बनाया और सभी का मुंह मीठा कराया। रकुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर साझा की है। इसमें हलवा से भरी कटोरी नजर आ रही है, जिसके साथ रकुल ने लिखा है, 'चौका चारधाना'।

'चौका चारधाना' की रस्म में नई-नवेली दुल्हन ससुराल में जब पहली बार कुछ बनाती है तो कुछ मीठा और पकवान बनाती है। रकुल ने भी यह रस्म निभाते हुए हलवा बनाया। उन्होंने चांदी की कटोरी में इसे परोसा। मालूम हो कि लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 21 फरवरी को गोवा में रकुल प्रीत और जैकी विवाह बंधन में बंधे।

रकुल और जैकी भगनानी ने दो रीति-रिवाजों से शादी की है। उन्होंने आनंद कारज और फिर सिंधी रीति-रिवाज के साथ एक-दूसरे का हाथ थामा है। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शादी के बाद दोनों मुंबई लौट आए हैं। ससुराल में रकुल का भव्य स्वागत हुआ।

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह पिछले चार साल से डेट कर रहे थे। साल 2021 में उन्होंने अपना रिश्ता ऑफिशियल किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके प्यार की शुरुआत लॉकडाउन के दौरान हुई थी और तबसे दोनों साथ हैं। रकुल प्रीत जहां इंडस्ट्री की चर्चित अदाकारा हैं। वहीं, जैकी भगनानी फिल्म प्रोड्यूसर हैं।