बॉक्स ऑफिस पर इस समय हडकंप मचा हुआ है। भोला, दसरा और रावणासुर जैसी बड़ी हिंदी और साउथ फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है।

इन फिल्मों की टक्कर में जहां आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की मर्डर मिस्ट्री 'गुमराह' अपनी राह से भटक गई, तो वहीं रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की रॉम-कॉम 'तू झूठी, मैं मक्कार' ने बॉक्स ऑफिस पर 36 दिन बाद भी अच्छी कमाई कर रही है। इस फिल्म का कलेक्शन 36 दिनों बाद भी वीकेंड पर बढ़ रहा है और अब ये फिल्म इंडिया में 150 करोड़ के पार हो गई है।

36 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर कर रही है अच्छी कमाई

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी लव रंजन की फिल्म 'तू झूठी, मैं मक्कार' में पहली बार नजर आई। दोनों की केमिस्ट्री ने पहली बार में ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। 15.73 करोड़ की नेट ओपनिंग करने वाली ये फिल्म दुनियाभर में काफी समय पहले ही 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है।

बीते महीने आठ मार्च को होली के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म के लिए लोगों में दीवानगी कम नहीं हो रही है। फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक 170 करोड़ की ग्रॉस कमाई की है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 'तू झूठी, मैं मक्कार' की अब तक नेट कमाई 143 करोड़ की हुई है।

वर्ल्डवाइड इतना है तू झूठी, मैं मक्कार का कलेक्शन

तू झूठी, मैं मक्कार इंडियन बॉक्स ऑफिस पर तो अच्छी कमाई कर ही रही है, लेकिन दुनियाभर में भी इस फिल्म ने टोटल 218 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म ने 36वें दिन यानी कि अपने पांचवें हफ्ते में भी रुकने का नाम नहीं ले रही है।

बुधवार को इस फिल्म की कारोबार लगभग 27 लाख का हुआ है। अगर आप तू झूठी, मैं मक्कार का कलेक्शन रिकॉर्ड देखेंगे तो फिल्म की कमाई शनिवार और रविवार को बढ़ी है। ब्रह्मास्त्र के बाद ये रणबीर कपूर की दूसरी फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया है।

इससे पहले अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने 415 करोड़ के आसपास दुनियाभर में कमाई की थी। अब रणबीर कपूर जल्द ही रश्मिका मंदाना के साथ संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म 'एनिमल' में नजर आएंगे।