आजकल इलेक्ट्रिक कार का चलन है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का भी इलेक्ट्रिक कार की तरफ रूझान हो रहा है। हाल ही में, टीवी एक्टर रोहित रॉय ने भी इलेक्ट्रिक कार खरीदी है और वह भी भारत की सबसे छोटी गाड़ी। 

रोहित रॉय बने भारत की सबसे छोटी गाड़ी के मालिक 

'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' में नजर आ चुके रोहित रॉय ने अपने कार कलेक्शन में भारत की सबसे छोटी कार को शामिल किया है, जो इलेक्ट्रिक है। यह गाड़ी है एमजी कॉमेट इवी (MG Comet EV)। अभिनेता ने व्हाइट कलर की एमजी कॉमेट खरीदी है। अभिनेता ने अपनी चमचमाती गाड़ी के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की है। अभिनेता ने बताया कि उन्होंने 2024 की शुरुआत नई गाड़ी के साथ किया है। 

इसलिए खरीदी इलेक्ट्रिक कार 

फोटो में रोहित रॉय अपनी गाड़ी के सामने पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "और आखिरकार यह आ गया। नए साल की शुरुआत करने का बेहतर तरीका इससे अच्छा और क्या हो सकता है। ट्रक ड्राइवर्स की हड़ताल के कारण बिना पेट्रोल के एक दिन मुझे एहसास हुआ कि हर घर को एक ईवी की जरूरत है, खासकर बिल्कुल परफेक्ट साइज के एमजी कॉमेट की।"

ट्रैफिक से बचने के लिए चुनी मिनी कार 

रोहित रॉय ने आगे लिखा, "यह अंदर से बहुत बड़ा है और मुंबई की सबसे भीड़भाड़ वाली सड़कों पर भी चलाना आसान है। साथ ही यह आसानी से ऑपरेट भी हो जाता है। जैसे ही आप ड्राइवर सीट पर बैठते हैं, यह जाने के लिए तैयार हो जाती है। जब से मैं अंदर आया हूं, तब से मैं इससे बाहर नहीं निकल पाया हूं।"  

बात करें इस मिनी कार की कीमत की तो 'कार वाले' वेबसाइट के मुताबिक, भारत की सबसे छोटी कार एमजी कॉमेट ईवी का एक्स-शोरूम प्राइस करीब 8 लाख से 10.63 लाख के बीच है।