एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शाकुंतलम' को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी है।

सामंथा की ये फिल्म कल यानी 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म के रिलीज के पहले ही एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। 'शाकुंतलम' के  हैक्टिक शेड्यूल और प्रमोशन्स के बीच वह गंभीर रूप से बीमार हो गई हैं। इस बात की जानकारी खुद सामंथा ने अपने फैंस को दी है। इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस चिंता में आ गए हैं।

बुखार के साथ चली गई सामंथा की आवाज  

सामंथा रुथ प्रभु ने गुरुवार दोपहर को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि बुखार के साथ-साथ उनकी आवाज भी चली गई है। सामंथा ने अपने पोस्ट में लिखा, 'मैं इस हफ्ते अपनी फिल्म के प्रमोशन और आपके प्यार के लिए खूब एक्साइटेड हूं।' इसके साथ उन्होंने आगे लिखा, 'दुर्भाग्य से हेक्टिक शेड्यूल और प्रमोशन अपने चरम पर है। इसी बीच मुझे बुखार हो गया है और मेरी आवाज चली गई है।' इस ट्वीट के बाद सामंथा के फैंस को उनकी हेल्थ को लेकर काफी चिंता हो गई है। लगातार यूजर्स एक्ट्रेस के ट्वीट पर कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की बात लिख रहे हैं।  

फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं सामंथा

सामांथा रुथ प्रभु अपनी आने वाली फिल्म शाकुंतलम को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म का निर्देशन गुनासेखर कर रहे हैं। यह कालिदास के संस्कृत नाटक अभिज्ञान 'शाकुंतलम'पर आधारित है। यह हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में 14 अप्रैल को रिलीज होगी। शाकुंतलम में सचिन खेडेकर, कबीर बेदी, डॉक्टर मोहन बाबू, प्रकाश राज, मधुबाला, गौतमी की भी अहम भूमिका है।