सामंथा रुथ प्रभु की लास्ट रिलीज 'शाकुंतलम' 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म से अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा ने अपना डेब्यू किया था। 'शाकुंतलम' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी।

ये फिल्म कालिदास के लोकप्रिय नाटक 'अभिज्ञान शाकुंतलम' पर आधारित है। थिएटर के बाद अब ये फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। पैन इंडिया रिलीज इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी सभी भाषाओं में रिलीज किया गया है।

कब और कहां देख सकते हैं 'शाकुंतलम'

सामंथा रुथ प्रभु और देव मोहन की फिल्म 'शाकुंतलम' को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ भाषा में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया।

फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु के साथ-साथ देव, सचिन खेडकर, कबीर बेदी, डॉ एम मोहन बाबु, प्रकाश राज, मधुबाला, गौतमी, अदिति बालन, अनन्या नागाला, जिस्शु सेनगुप्ता ने अहम भूमिका निभाई थी। इस फिल्म की लेंथ 1 घंटा 42 मिनट है और IMDB पर फिल्म को 4.7 की रेटिंग मिली है।

फिल्म जब सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, तो समीक्षकों की तरफ से मिक्स रिएक्शन मिले थे। अल्लू अर्जुन की बेटी ने फिल्म में प्रिंस भरता का किरदार निभाया था।

फिल्म के फ्लॉप होने के बाद सामंथा ने कही थी ये बात

आपको बता दें कि शाकुंतलम से पहले सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'यशोदा' की शुरुआत तो अच्छी थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही इसकी कमाई गिर गई थी। शाकुंतलम की असफलता के बाद साउथ स्टार ने अपना दुख व्यक्त करते हुए उन्होंने भगवत गीता की कुछ लाइंस शेयर की थी, जिसमें लिखा था 'कर्मण्ये वाधिका जाति मा फलेषु कदाचन मा कर्म फला हे तूर भूः मा ते संगोत्सव कर्माणि'।

शाकुंतलम का निर्देशन गुणशेखर ने किया है। आपको बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु ने एक इवेंट में खुद ये खुलासा किया था कि उन्होंने पहले 'शाकुंतलम' को रिजेक्ट कर दिया था, क्योंकि उनमें इस किरदार को निभाने की हिम्मत नहीं थी।