हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकारों के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें शाहिद कपूर का नाम जरूर शामिल होगा। आए दिन शाहिद अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनते रहते हैं। लेकिन फिलहाल शाहिद अपनी पत्नी मीरा राजपूत के बर्थडे को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

7 सितंबर यानी आज मीरा अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। इस दौरान शाहिद कपूर ने अपनी लेडी लव को बर्थडे विश करते हुए, सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरों को शेयर किया है।

शाहिद ने वाइफ मीरा को किया बर्थडे विश

मीरा राजपूत के जन्मदिन के अवसर हर कोई उन्हें बधाइयां दे रहा है। ऐसे में उनके पति शाहिद कपूर की ओर से विशेस आनी तो बनती हैं। मीरा को बर्थडे के मौके पर शाहिद कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट फोटो शेयर किए हैं। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि मीरा और शाहिद एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं।

इस कपल की इन रोमांटिक तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। शाहिद ने इन फोटो के कैप्शन में लिखा है- ''मीरा मेरे दिल की रानी, आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं और ओह मैं कितना ज्यादा भाग्यशाली हूं जो आप मेरे पास हमेशा और हमेशा के लिए हैं।''

इस तरह से 'कबीर सिंह' एक्टर ने अपनी वाइफ को जन्मदिन की बधाई देते हुए जमकर प्यार लुटाया है। शाहिद की तरह उनके तमाम फैंस भी इस पोस्ट पर मीरा राजपूत को हैप्पी बर्थडे विश कर रहे हैं।

बी टाउन के फेवरेट कपल हैं शाहिद और मीरा

दरअसल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को बी टाउन का फेवरेट कपल माना जाता है। अक्सर ये कपल सोशल मीडिया पर अपनी प्यार भरी तस्वीरों को शेयर करता रहता है, जिन्हें फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

मालूम हो कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने साल 2015 में शादी रचाई थी। ऐसे में शादी के 8 साल बाद ये दोनों एक बेटी मीशा और बेटे जैन के माता पिता हैं।