सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के क्यूट कपल माने जाते हैं। इस साल 7 फरवरी को उन्होंने अपनी पहली एनिवर्सरी मनाई। सिद्धार्थ, कियारा पर जान छिड़कते हैं। दोनों बी टाउन के आइडियल कपल माने जाते हैं। फैंस को इनकी जोड़ी के साथ ही इनकी केमेस्ट्री भी काफी पसंद है। मगर सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो उन्हें मुश्किल में डाल सकता है।

'योद्धा' स्टार्स का वीडियो आया सामने

सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' को लेकर लाइमलाइट में हैं। हाल ही में इस फिल्म का गाना 'जिंदगी तेरे नाम' रिलीज हुआ, जिसमें राशि खन्ना के साथ सिद्धार्थ की क्यूट केमेस्ट्री देखने को मिली। इस फिल्म के जरिये पहली बार ये एक्टर्स स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं। मूवी मार्च के दूसरे हफ्ते में रिलीज हो रही है। ऐसे में फिल्म का प्रमोशन शुरू हो चुका है। 

सिद्धार्थ और राशि फिल्म के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे। यहां मनिपाल यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स के बीच इन एक्टर्स ने अपनी फिल्म का प्रमोशन किया। मगर इस प्रमोशन के बीच इनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख कियारा के फैंस नाराज हो गए हैं। ये वीडयो काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, 'योद्धा' के प्रमोशन के दौरान सिद्धार्थ और राशि एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आए। दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़कर चल रहे थे, लेकिन कैमरे के देखते ही सहज हो गए। लेकिन फिर अपनी गलती सुधारते हुए एक दूसरे का कम्फर्टेबल होकर हाथ पकड़ा। हालांकि, फैंस को सिद्धार्थ का कियारा के अलावा किसी और एक्ट्रेस के साथ क्लोज होना अच्छा नहीं लगा।

एक यूजर ने लिखा, 'ये उम्मीद नहीं थी, लेकिन ठीक है।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'आपकी सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी हुई है क्या? आप क्यों किसी और के पति का हाथ पकड़ रही हो..सिर्फ मूवी प्रमोशन के लिए।'

इस दिन रिलीज हो रही 'योद्धा'

सागर अंबर और पुष्कर ओझा के डायरेक्शन में बनी 'योद्धा' को धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म 15 मार्च को रिलीज हो रही है।