छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा स्थित एक 10 साल से बंद फ्लाई ऐश ब्रिक्स सेंटर में नरकंकाल मिला है। शनिवार को चौकीदार ने गेट का ताला टूटा देखा ओर अंदर गया तो इसका पता चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि आखिरी बार सेंटर का गेट करीब तीन माह पहले खोला गया था। फिलहाल पुलिस ने नरकंकाल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। 

शिवरीनारायण क्षेत्र में मनोज सोनी का फ्लाई ऐश ब्रिक्स सेंटर है। सेंटर के चौकीदार ने 31 दिसंबर को गेट का ताला खुला देखा। इस पर वह अंदर देखने के लिए पहुंच गया। वहां एक शव पड़ा हुआ था, जो कि पूरी तरह डिकंपोज हो चुका था। पुलिस ने नरकंकाल को अपने कब्जे में ले लिया था। स्थिति देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह किसी बुजुर्ग का हो सकता है। उसकी शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। 

फ्लाई ऐश ब्रिक्स सेंटर के मालिक मनोज सोनी ने बताया की सेंटर करीब10 साल से बंद है। इसकी देखरेख के लिए बीच-बीच में खोलते हैं। मशीनो को देखने के लिए इसे करीब तीन माह पहले ही खोला गया था। इसके बाद फिर से गेट का ताला बंद कर दिया गया। जब 31 दिसंबर को गेट का ताला खुला हुआ देखा तो चौकीदार अंदर गया। इसके बाद शव का पता चला।