सोनम कपूर बॉलीवुड की बेहद स्टाइलिश एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। अभिनेत्री के वॉर्डरोब में डिजाइनर कपड़ों की भरमार है। ड्रेसिंग के साथ-साथ सोनम कपूर का एस्थेटिक सेंस भी कमाल का है, जो उनके घर की खूबसूरती साफ बयां करती है।

मुंबई की रहने वाली सोनम कपूर का ससुराल दिल्ली में है। एक्ट्रेस पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रहती हैं, लेकिन उनका ससुराल दिल्ली के एक पॉश इलाके है, जो अंदर से किसी महल से कम नहीं है।

शानो शौकत में नहीं कोई कमी

सोनम कपूर के ससुराल में शानो शौकत की कोई कमी नहीं है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने दिल्ली स्थित घर पर भारतीय थीम एक साथ एक लंच ऑर्गेनाइज किया था। इस दौरान उनके घर को फूलों के साथ सजाया गया था। डेकोरेशन में जिन्होंने सोनम कपूर की मदद की थी, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के घर का इनसाइड वीडियो शेयर किया है।

भगवान नंदी से होती है शुरुआत

सोनम कपूर के घर की शुरुआत ही ध्यान खींचने वाली है, क्योंकि एंट्रेंस पर एक बड़े से टेबल पर भगवान नंदी की चांदी की स्टैच्यू रखी है, जो भगवान शिव का वाहक माने जाते हैं। नंदी के बगल में चांदी के ही अलग-अलग साइज के हाथी रखे हुए हैं। इसके साथ ही टेबल खूबसूरत फूलों और पौधों के साथ हरा-भरा डेकोरेट किया गया है।

महल से कम नहीं सोनम का घर

सोनम कपूर के बंगले के डाइनिंग एरिया की तरफ बढ़े तो, बड़े- से डाइनिंग टेबल को ऊपर खूबसूरत झूमर लगा हुआ है। वहीं, टेबल पर चांदी बर्तन और कई सारे छोटे- बड़े वास में रंग-बिरंगे फूल सजे हुए हैं। सोनम के घर की सीलिंग को वुडेन टच दिया गया है। वहीं, दीवारों को भी खूबसूरती से डेकोरेट किया गया है।

बंगले की कीमत

सोनम कपूर और आनंद आहूजा का घर दिल्ली के पॉश इलाके पृथ्वीराज रोड पर स्थित है। एक्ट्रेस के बंगले की कीमत सौ करोड़ से भी ज्यादा है। रिपोर्ट की मानें, तो ये 173 करोड़ रुपये है। सोनम कपूर का घर 3170 वर्ग यार्ड में फैला हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने बेटे वायु का पहला जन्मदिन भी दिल्ली स्थित घर पर सेलिब्रेट किया था।