तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक रहा है। यह शो सुपरहिट हुआ और इसके साथ ही कलाकार और उनके द्वारा निभाए गए किरदार भी सुपरहिट हो गए। शो को लेकर आए दिन कोई न कोई नई जानकारी सामने आती रहती है। अब शो के दर्शकों के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। शो में छोटी सोनू का रोल निभाने वाली अभिनेत्री झील मेहता जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है। जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

शो में छोटी सोनू की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री झील लंबे समय से बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में थीं। झील अक्सर सोशल मीडिया हैंडल पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ वीडियो और तस्वीरें साझा करती रहती थीं। अब हाल ही में, झील के बॉयफ्रेंड ने उन्हें फिल्मी अंदाज में शादी के प्रपोज किया है। झील ने इस प्रपोजल पर हामी भर दी है और जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाली हैं।

झील ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने दोस्तों और बॉयफ्रेंड के लिए एक सरप्राइज प्लान करते हुए एक वीडियो साझा किया। झील अपने दोस्तों के साथ आंखों पर पट्टी बांधकर एंट्री करती है और उनके बॉयफ्रेंड उन्हें शादी के प्रपोज करते हैं। झील हां में जवाब देती हैं और बॉयफ्रेंड को हग कर लेती हैं। अभिनेत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

झील के इस पोस्ट पर अभिनेता भव्य गांधी ने भी कमेंट कर प्यार बरसाया है। उन्होंने रेड हार्ट इमोजी बनाया है। भव्य शो तारक मेहता में छोटे टिपू के किरदार में थे। भव्य और झील की शो में दोस्ती काफी पसंद की गई थी।

झील सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हमेशा ही अपने फैंस के साथ काफी कनेक्ट रहती हैं। अभिनेत्री के तीन लाख के करीब फॉलोअर्स हैं। झील अपने फैशन स्टेटमेंट से भी सुर्खियां बटोरती हैं।