साउथ के सुपरस्टार विजय जिन्हें प्यार से थलपति विजय के नाम से जाना जाता है, उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। अभिनेता आज यानी 22 जून को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस अवसर पर, विजय ने अपने फैंस के लिए अपकमिंग फिल्म लियो का एक दिलचस्प फर्स्ट-लुक पोस्टर पेश किया है। पोस्ट को देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

लियो का फर्स्ट पोस्टर

गुरुवार को, विजय ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'लियो' का एक शानदार फर्स्ट-लुक पोस्टर शेयर किया। पोस्टर में अभिनेता को गुस्से में खून से सना हथौड़ा पकड़े हुए देखा जा सकता है, जिससे खून के फव्वारा निकल रहा है। अभिनेता को जंगल में खड़े देखा जा सकता है और उसके ठीक पीछे एक भेड़िया खड़ा है।

सामने आया विजय का फर्स्ट लुक

पोस्टर पर लिखा है, "अदम्य नदियों की दुनिया में, शांत पानी या तो दिव्य देवता बन जाते हैं या भयानक राक्षस।" इतना ही नहीं, फिल्म का पहला सिंगल 'ना रेडी' भी आज रिलीज होगा और प्रशंसक इसके लिए इंतजार में बेचैन हो रहे हैं।

फैंस हुए एक्साइटेड

दिलचस्प पोस्टर ने फैंस को काफी उत्सुक कर दिया और उन्होंने कमेंट सेक्शन में अपना एक्साइटमेंट दिखा भी दिया। एक ने कमेंट में लिखा- "जस्ट प्योर इंटेंस किलर लुक।" एक अन्य ने लिखा, "यह 'एक हेल की सवारी' होने वाली है।" एक अन्य ने कमेंट में लिखा था, "रोंगटे खड़े हो जाते हैं।" एक अन्य ने लिखा, 'यह बिल्कुल अजीब है, दहाड़ता हुआ लग रहा है।' एक अन्य फैन ने टिप्पणी की, 'एक और ब्लॉकबस्टर लोड हो रहा है।'

लोकेश कनगराज ने किया बर्थडे विश

फिल्म से फर्स्ट लुक पोस्टर साझा करते हुए और थलपति विजय को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए, लोकेश कनगराज ने ट्विटर पर लिखा, "Leo First Look यहां है! जन्मदिन मुबारक हो actor vijay अन्ना! आपके साथ फिर से हाथ मिलाने के लिए उत्साहित हूं ना! खूब मजा करो!"