अभिनेता मानव कौल ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर काम किया है और अपने एक्टिंग स्किल्स के लिए मशहूर रहे हैं। इन दिनों एक्टर एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल, एक्टर ने अपने संघर्ष के दिनों का ऐसा किस्सा शेयर किया है, जो टी-सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार की हत्या से जुड़ा है। अभिनेता ने बताया कि कैसे उनके आसपास रहने वाले लोगों ने उन्हें गलत समझ लिया था, जिसके चलते पुलिस ने शक के आधार पर उन्हें और दोस्तों को हिरासत में ले लिया था।

गुलशन कुमार की हत्या को लेकर एक्टर से हुई थी पूछताछ  

मानव कौल ने सिद्धार्थ कन्नन संग एक इंटरव्यू में पूरा किस्सा सुनाया, जिसके बाद यह चर्चा में है। कई फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी से तारीफें बटोर चुके मानव ने बताया- हम पांच लोग तब दहिसर में साथ रहते थे। हमारे पास ज्यादा पैसा होता नहीं था। रात को 2 बजे तक जागते थे चाय पीते-पीते और सुबह 11 बजे जागते थे, ताकि ब्रेकफास्ट स्किप हो जाए। सीधा लंच करते थे। दिनभर घूमते रहते थे। फिल्मसिटी, ये स्टूडियो, वो स्टूडियो, फोटो बांट रहे हैं। मिल रहे हैं लोगों से। जिस सोसाइटी में हम रहते थे, उन्हें शक होने लगा। ये पांच लोग आते हैं रात में, पत्ते खेलते हैं, सुबह लेट उठकर पांचों एक साथ जाते हैं। उन्हें लगा कुछ तो है और उन्होंने कम्प्लेंट की। हम लोग पत्ते खेल रहे थे। चारों ओर से पुलिस ने घेर लिया और सीधे पूछा- गुलशन कुमार को किसने मारा। दहिसर पुलिस स्टेशन ले गये। फिर छूट गये थे।

मुंबई ने मेरा स्वागत ऐसे किया- मानव कौल

इस बातचीत में आगे उन्होंने कहा, "मैं तब छोटा था तो मुझे लगा कि मुंबई ने मेरा स्वागत ऐसे किया है। हालांकि, पुलिस ने जांच के बाद सभी को छोड़ दिया था।" बता दें, 12 अगस्त 1997 को गुलशन कुमार की मुंबई के जीतेश्वर महादेव मंदिर के बाहर गोलियां मारकर हत्या कर दी गयी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने अंडरवर्ल्ड की जबरन वसूली की मांग के आगे झुकने से इनकार कर दिया था, जिसकी वजह से उनकी हत्या कर दी गयी थी।

एक्टर ने टी-सीरीज के साथ किया काम

एक वक्त ऐसा भी आया, जब मानव ने टी-सीरीज की फिल्मों में काम भी किया। साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'तुम्हारी सुलु' में उन्हें विद्या बालन के साथ देखा गया था। मानव  'ट्रायल पीरियड' फिल्म में नजर आएंगे। इसके अलावा 'CA टॉपर त्रिभुवन मिश्रा' वेब सीरीज का हिस्सा हैं, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।