कटनी ।  कटनी कलेक्ट्रेट में मंगलवार को एक प्रौढ़ शरीर में पांच साल में दिए आवेदन लटकाए पहुंचा। उसका कहना था कि पिछले कई साल से वह उसकी जमीन पर हो रहे कब्जे को लेकर आवेदन दे देकर परेशान है लेकिन आज तक कार्रवाई नहीं हुई है। शहर के उद्योगपति उसकी जमीन पर कब्जा कर रहे हैं और संरक्षण प्राप्त है।

आवेदनों की कापी लगाए पन्नालाल का आरोप

गुलवारा निवासी और कटनी विकासखंड से जनपद सदस्य पन्नालाल हल्दकार जनसुनवाई में आवेदन देने पहुंचे थे। अपने शरीर में आधा सैकड़ा से अधिक आवेदनों की कापी लगाए पन्नालाल का आरोप था कि उनकी गुलवारा गांव में पैतृक भूमि है, जिसके खसरा नंबर 609 के चार आरे भूमि में शहर के उद्योगपति जेसीबी से खुदाई करके कब्जा कर रहे हैं।

खुदाई के माध्यम से जमीन का स्वरूप बदल दिया

उन्होंने खुदाई के माध्यम से जमीन का स्वरूप बदल दिया है और नकली पटवारी आदि से नाप कराते हुए उनकी जमीन को कब्जाने का प्रयास किया जा रहा है। पांच साल से लड़ाई लड़ रहे हैं। कलेक्टर से लेकर सीएम हेल्पलाइन तक में शिकायत थी लेकिन आज तक उनकी शिकायत का निराकरण नहीं किया जा रहा। जिसके चलते वे मंगलवार को जनसुनवाई में पिछले 5 साल में दिए गए आवेदन लेकर पहुंचे हैं। अधिकारियों ने मामले में जांच कराने का आश्वासन दिया।