बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म 'मिशन ईगल' को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। एक्टर इसकी तैयारी में जुट गए हैं, और इसी महीने यूके के ल्यूटन में शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट सारा अली खान नजर आने वाली हैं। साथ ही इसका निर्देशन जगत शक्ति कर रहे हैं। 

'मिशन ईगल' की शूटिंग पर अपेडट 

टाइगर श्रॉफ फैंस के बीच अपने बेहतरीन एक्शन और शानदार डांस के लिए पॉपुलर हैं। 'बागी', 'हीरोपंती' और 'वॉर' जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर फैंस का बज हाई है। इसी कड़ी में टाइगर की फिल्म 'मिशन ईगल' को लेकर बड़ा अपडेट आया है। 23 मई से एक्टर, ल्यूटन में इसकी शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। 

टाइगर श्रॉफ का लुक वायरल 

'मिशन ईगल' की तैयारी के लिए टाइगर श्रॉफ ने अपने बाल बढ़ा लिये हैं, जिससे उनके फैंस बेहद दंग हैं। 'मिशन ईगल' का पहला लुक हाल ही में सामने आया था और प्रशंसकों ने इसे खूब पसंद किया। वायरल तस्वीर में टाइगर को इंटेंस अवतार में दिखाया गया है, जिसमें वह लंबे बाल, चांदी की चेन के साथ काले रंग की टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही एक्टर हाथ में चाकू पकड़े देखे जा सकते हैं। टाइगर के चेहरे की शातिर मुस्कान इसे और ज्यादा आकर्षक बना रही है। 

टाइगर श्रॉफ का वर्कफ्रंट 

टाइगर श्रॉफ एक पॉपुलर एक्टर हैं, और अपने बेहतरीन एक्शन से दर्शकों का दिल जीतते नजर आते हैं। एक्टर की पाइपलाइन में 'मिशन ईगल' के अलावा 'बड़े मियां छोटे मियां' फिल्म है, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे। टाइगर को 'गणपत' में भी देखा जाएगा। यह एक बॉलीवुड एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें उनके अपोजिट कृति सेनन और अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में होंगे। फिल्म के अक्टूबर 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है।