टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के 39वें मुकाबले में सोमवार को ग्रुप सी की 2 टीमें टकराएंगी। न्‍यूजीलैंड और पापुआ न्‍यू गिनी के बीच यह भिड़ंत त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में होगी। दोनों ही टीमें सुपर 8 के लिए क्‍वालिफाई नहीं कर पाई हैं। ऐसे में केन विलियमसन और असद वाला की कोशिश आखिरी ग्रुप मैच में अपनी टीम को जीत दिलाने पर रहेगी।

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में न्‍यूजीलैंड और पापुआ न्‍यू गिनी के बीच मुकाबला कब खेला जाएगा?

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में न्‍यूजीलैंड और पापुआ न्‍यू गिनी के बीच मैच रविवार, 17 जून को रात 8 बजे (भारतीय समयानुसार) से खेला जाएग। साथ ही टॉस 7:30 बजे होगा।

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में न्‍यूजीलैंड और पापुआ न्‍यू गिनी के बीच मुकाबला कहां खेला जाएगा?

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में न्‍यूजीलैंड और पापुआ न्‍यू गिनी का मैच त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला जाएगा।

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में न्‍यूजीलैंड और पापुआ न्‍यू गिनी मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के ब्रॉडकास्ट राइट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास हैं। ऐसे में स्टार नेटवर्क के अलग-अलग चैनल पर इस मैच को लाइव देखा जा सकता है। साथ ही मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार पर उपलब्ध है। इतना ही नहीं आप https://www.jagran.com/ पर मैच की लाइव अपडेट और मुकाबले से जुड़ी सारी जानकारी प्राप्‍त कर सकते हैं।

अब तक दोनों टीमों का प्रदर्शन

टूर्नामेंट में दोनों टीमें के अब तक प्रदर्शन की बात करें तो न्‍यूजलैंड ने 3 में से 1 मैच में जीत दर्ज की थी और 2 में उन्‍हें हार का मुंह देखना पड़ा। पिछले मुकाबले में न्‍यूजीलैंड ने युगांडा को 9 विकेट से हराया था। दूसरी ओर पापुआ न्‍यू गिनी ने टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 अब तक कोई मैच नहीं जीता है। उन्‍हें अपने पहले मैच में वेस्‍टइंडीज, दूसरे मैच में युगांडा और तीसरे मैच में अफगानिस्‍तान ने हार मिली।