बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना इन दिनों अपनी आगामी थ्रिलर फिल्म 'योद्धा' को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म का जबर्दस्त टीजर रिलीज हुआ था। इसके अलावा बीते दिन फिल्म का पहला गाना भी रिलीज किया गया है। दर्शकों का 'योद्धा' का टीजर और पहला गाना 'जिंदगी तेरे नाम' काफी पसंद आया है। अब दर्शकों को फिल्म धमाकेदार ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में अभिनेता ने 'योद्धा' ट्रेलर के रिलीज डेट का खुलासा किया है। 

सिद्धार्थ ने फिल्म का नया पोस्टर किया साझा

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक नया पोस्टर साझा किया है। इस पोस्टर में अभिनेता दमदार कमांडो लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म के बाकी पोस्टर्स की तरह इसमें भी सिद्धार्थ का जबर्दस्त लुक देखने को मिल रहा है। फिल्म का नया पोस्टर साझा करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का खुलासा किया है। पोस्टर पर लिखा है योद्धा' का ट्रेलर चार दिन में आ रहा है। 

चार दिन बाद आएगा फिल्म का ट्रेलर

अभिनेता ने पोस्टर साझा कर लिखा, 'अपनी सीट बेल्ट बांध लें। योद्धा का ट्रेलर 4 दिन में आ जाएगा।' पोस्ट के मुताबिक, फिल्म का ट्रेलर चार दिन यानी 29 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। दर्शकों को इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। अब फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलाया होने से फैंस का उत्साहा दोगुना हो गया है। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

वहीं, फिल्म के पहले गाने 'जिंदगी तेरे नाम' में अभिनेता और राशि खन्ना की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। 'योद्धा' की बात करें तो, फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के साथ दिशा पटानी भी नजर आएंगी। यह फिल्म 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।