बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन 'बवाल' की रिलीज के बाद से ही अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त हो चुके हैं। वह उत्साह के साथ अपने अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं। वह फिलहाल निर्देशक एटली की बहुप्रतीक्षित फिल्म वीडी18 की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में वरुण धवन ने साझा किया कि सेट पर उनका दिन बेहद कठिन था, क्योंकि उन्हें पैर में दुर्भाग्यपूर्ण चोट लग गई थी। अभिनेता ने अपने स्वास्थ्य के बारे में प्रशंसकों के साथ अपडेट साझा किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस को बताया कि कुछ राहत के लिए वह आइस थेरेपी ले रहे हैं।

दरअसल, बीते बुधवार को वरुण धवन ने नीली टी-शर्ट और काले शॉर्ट्स पहने हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि शूटिंग के दौरान मेरे पैर में चोट लग गई और मुझे नहीं पता कि मेरे पैर में कैसे चोट लगी, लेकिन इस समय मैं यही कर रहा हूं।" वीडियो में दिख रहा है कि वरुण उनका घायल पैर बर्फ के पानी से भरे बेसिन में डुबाते हैं। वरुण ने बताया कि वह बर्फ के पानी से जल्द राहत लेने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस प्रक्रिया से उन्हें ठंडक महसूस हो रही है।

एटली, निर्माता मुराद खेतानी के साथ मिलकर एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म वीडी18 पर काम कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन तमिल फिल्म निर्माता कलीस करेंगे। कथित तौर पर,  वीडी18  में वरुण धवन के साथ-साथ कीर्ति सुरेश और वामीका गब्बी भी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 31 मई 2024 को रिलीज होगी। यह पहली बार है जब एटली और वरुण धवन एक साथ काम कर रहे हैं।

यह पहली बार है जब एटली और वरुण धवन एक साथ काम कर रहे हैं। प्रोडक्शन से जुड़े करीबी सूत्रों ने खुलासा किया है, ''वरुण मुंबई में फिल्म के प्रोमो की शूटिंग करेंगे और इसी शेड्यूल में कुछ महत्वपूर्ण सीक्वेंस भी शूट करेंगे। फिल्म की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। वहीं मेकर्स इसके साथ ही प्रोमो के साथ फिल्म की आधिकारिक घोषणा करने की योजना पर भी काम कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह एक्शन और ड्रामा से भरपूर एक मनोरंजक प्रोमो होगा।

वरुण धवन ने हाल ही में 'वीडी18' प्रोजेक्ट पर एटली के साथ सहयोग करने के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया था। हालांकि उन्होंने ज्यादा खुलासा न करते हुए संकेत दिया, 'मैं केवल यह बता सकता हूं कि यह एक शानदार एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म है। यह फिल्म बहुत सारे आनंददायक क्षण पेश करती है, जो मेरी पसंद से मेल खाते हैं। मैं अपना बेस्ट देने के लिए पूरी तरह समर्पित हूं।