टीवी एक्ट्रेस वृशिका मेहता ने बीते महीने दिसंबर में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सौरभ घेडिया से शादी रचाई है। सोशल मीडिया पर इस कपल की वेडिंग की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुए थे।

वहीं अब एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे वृशिका मेहता ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अपने नए घर की एक झलक दिखाई है, जिसमे वह पति के साथ रहने वाली हैं।

वृशिका मेहता ने की नए घर में पूजा

शादी के करीब एक महीने बाद वृशिका मेहता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नए घर का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने घर में रीति-रिवाजों के साथ गृह प्रवेश करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "नई शुरुआत"। इस कपल ने अपनी शादी के बाद एक नया अपार्टमेंट खरीदा है और ये दोनों इसमें शिफ्ट भी हो चुके हैं।

एक्ट्रेस ने करवाया होम टूर

इसी वीडियो में वृशिका मेहता और सौरभ घेडिया ने अपने नए घर का होम टूर भी करवाया। घर के इंटीरियर की बात करें तो मिनिमलिस्टिक डिजाइन से काफी सुंदर लग रहा है। एक्ट्रेस ने अपना किचन और लिविंग एरिया भी दिखाया।

एक्ट्रेस का टीवी करियर

वृशिका मेहता ने शो आसमां से आगे अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह दिल दोस्ती डांस से काफी पॉपुलर हुई। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। वृशिका ने शो इश्कबाज , ये तेरी गलियां और ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी काम किया।

तो वहीं एक्ट्रेस के पति सौरभ टोरंटो बेस्ड सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। एक इंटरव्यू में वृशिका ने बताया था कि, सौरभ से उनकी मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई थी।