चीनी टेक दिग्गज जेडटीई ने कंफर्म किया है कि वह जल्द ही एक नया टैबलेट लेकर आने वाली है। जेडटीई एक्सोनपैड के नाम वाला आगामी टैबलेट 12 अप्रैल को 1:30 बजे चीनी बाजार में एक इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने एक्सोनपैड के डिजाइन और कलर ऑप्शन का खुलासा करते हुए एक फोटो भी शेयर की है। यहां हम आपको जेडटीई एक्सोनपैड के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

जेडटीई के अनुसार, जेडटीई एक्सोनपैड में स्क्रीन के चारों ओर एक समान बेजेल्स हैं। टैबलेट के ऊपर और नीचे एंटीना लाइन्स से कंफर्म होता है कि यह मैटल का बना हुआ है। एक्सोनपैड में आगे और पीछे एक-एक कैमरे और चार स्पीकर दिए गए हैं। यह टैबलेट यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट से चार्ज होता है।

ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो एक्सोनपैड टैबलेट MyOS पर चलता है। यह टैबलेट 5G कनेक्टिविटी का सपोर्ट करता है। हालांकि यह साफ नहीं है कि वाई-फाई ओनली वर्जन होगा भी या नहीं। जेडटीई द्वारा शेयर की गई फोटो में एक कीबोर्ड और स्टाइलस भी दिया गया है। हालांकि इसे अलग से बेचा जाएगा।

जेडटीई ब्लेड V41 वीटा 5G

जेडटीई ने बीते साल दिसंबर में जेडटीई ब्लेड V41 वीटा 5G को लॉन्च किया था। फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो जेडटीई ब्लेड V41 वीटा में 6.6 इंच की आईपीएस एलसीडी [IPS LCD] डिस्प्ले दी गई है, जिसका FHD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट है। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 810 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 6GB RAM और 128GB स्टोरेज दी गई है। बैटरी बैकअप की बात करें तो यह फोन 22.5W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी से लैस है। यह फोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड कस्टम MyOS 12 पर काम करता है।

कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 2 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। कलर ऑप्शन की बात की जाए तो फोन स्टारी ब्लैक कलर में उपलब्ध है। लॉन्च के वक्त जेडटीई ब्लेड V41 वीटा की कीमत 340 डॉलर (लगभग 27,978 रुपये) थी।